बिना अनापत्ति प्रमाण पत्र लिए कराया जा रहा था सड़क निर्माण, भिड़े दो पक्ष, चली गोलियां ..

पुलिस ने मामले को शांत कराया तथा यह बताया गया कि निर्माण के लिए कोई अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं लिया गया है. संभवत: इसी बात को लेकर दो पक्ष भिड़ गए थे. हालांकि, जिस जमीन पर निर्माण हो रहा है वह सर्वसाधारण की जमीन है. 

- राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव का है मामला
- विधायक की अनुशंसा पर मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास निधि से रास्ते का हो रहा है निर्माण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव में रास्ते के निर्माण को लेकर गांव के ही 2 लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई तथा फिर दहशत फैलाने के उद्देश्य से जमकर हवाई फायरिंग भी हुई. गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. वहीं, इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया तथा यह बताया गया कि निर्माण के लिए कोई अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं लिया गया है. संभवत: इसी बात को लेकर दो पक्ष भिड़ गए थे. हालांकि, जिस जमीन पर निर्माण हो रहा है वह सर्वसाधारण की जमीन है. अंचलाधिकारी नवल कांत ने मामले की जानकारी अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय को दी है जिन के निर्देश पर मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं. उधर, मामले को लेकर देर शाम तक कोई प्राथमिकी नहीं दर्ज कराई गई थी.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सरेंजा गांव के रहने वाले गुड्डू राय तथा पंकज राय के बीच विवाद हुआ है. दरअसल गुड्डू राय के द्वारा विधायक की अनुशंसा पर बन रहे सड़क का ठेका लिया गया है. जिसका निर्माण वह करा रहे हैं. लेकिन स्थानीय निवासी पंकज राय से उनका सड़क निर्माण के दौरान ही कुछ विवाद हो गया. विवाद देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गया तथा गोलिया भी चलने लगी.













Post a Comment

0 Comments