जिले में 17 अगस्त विस्तारित किया गया लॉक डाउन ..

सभी प्रकार के राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर वर्तमान में  रोक लगी रहेगी. पार्क व जिम भी बंद रहेंगे. स्‍कूल-कॉलेज व धर्म-स्‍थल सहित इन जगहों के खोले जाने की फिलहाल उम्‍मीद नही है. हां, शारीरिक दूरी के नियम का पालन करते हुए कुछ प्रतिबंधों के साथ पार्क व जिम खाेले जा सकते हैं.

 

- जिला पदाधिकारी अमन समीर ने दी जानकारी
- कहा, 17 तक पूर्ववत रहेगा लॉकडाउन आगे राज्य के निर्देशलोक में लिया जाएगा फैसला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना संक्रमण काल में जिले लगाए गए लॉकडाउन को आगामी 17 अगस्त तक विस्तारित कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि 17 अगस्त तक बक्सर में लॉकडाउन पूर्ववत ही लागू रहेगा. जिला पदाधिकारी अमन समीर के मुताबिक लॉकडाउन के संदर्भ में आगे राज्य सरकार के निर्देशों के आलोक में कोई निर्णय लिया जाएगा.

अनलॉक के बाद भी शैक्षणिक संस्थान रहेंगे बंद

बताया जा रहा है कि सरकार यदि लॉकडाउन को खत्म करने का फैसला लेती है तो अनलॉक के फेज़ में भी जिन चीजों को पूरी तरह से बंद रखा जाएगा उनमें शैक्षणिक संस्थान व धार्मिक स्‍थल शामिल हैं. सभी प्रकार के राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर वर्तमान में  रोक लगी रहेगी. पार्क व जिम भी बंद रहेंगे. स्‍कूल-कॉलेज व धर्म-स्‍थल सहित इन जगहों के खोले जाने की फिलहाल उम्‍मीद नही है. हां, शारीरिक दूरी के नियम का पालन करते हुए कुछ प्रतिबंधों के साथ पार्क व जिम खाेले जा सकते हैं.

बिहार में कब-कब लगा लॉकडाउन

लॉकडाउन 1: 23 मार्च से 14 अप्रैल

लॉकडाउन 2: 15 अप्रैल से तीन मई

लॉकडाउन 3: चार मई से 31 मई

लॉकडाउन 4: 16 से 31 जुलाई

लॉकडाउन 5: 31 से 17 अगस्त














Post a Comment

0 Comments