लॉकडाउन में खुली मिठाई दुकान एक हफ्ते के लिए सील ..

भ्रमण के दौरान देखा गया कि दुकानदार न सिर्फ दुकान खोले हुए थे उनकी दुकान के अंदर ग्राहकों को खिला रहे थे जो कि लॉकडाउन का उल्लंघन है. इसके साथ ही दुकान की तलाशी लेने पर आधा दर्जन से ज्यादा घरेलू रसोई गैस सिलेंडर पाए गए जिनमें से कुछ भरे तथा कुछ खाली थे. 
एसडीएम, कृष्ण कुमार उपाध्याय

 

- अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने की कार्रवाई
- रामरेखा घाट पर मिठाई दुकान का संचालन कर रहे थे दुकानदार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुए मिठाई दुकान खोलने तथा उसमें ग्राहक को बैठाकर मिठाई खिलाने के आरोप में रामरेखा घाट स्थित भोला मिष्ठान भंडार को 1 हफ्ते के लिए सील कर दिया गया है वहीं, दुकानदार के विरुद्ध एपिडेमिक एक्ट 2005 तथा आपदा अधिनियम के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं, दूसरी तरफ दुकान में आधा दर्जन से ज्यादा खाली तथा भरे घरेलू रसोई गैस सिलेंडर पाए जाने पर आवश्यक वस्तु अधिनियम की धारा 7 के अंतर्गत भी प्राथमिकी दर्ज की गई है.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने बताया कि भ्रमण के दौरान देखा गया कि दुकानदार न सिर्फ दुकान खोले हुए थे उनकी दुकान के अंदर ग्राहकों को खिला रहे थे जो कि लॉकडाउन का उल्लंघन है. इसके साथ ही दुकान की तलाशी लेने पर आधा दर्जन से ज्यादा घरेलू रसोई गैस सिलेंडर पाए गए जिनमें से कुछ भरे तथा कुछ खाली थे. दुकानदारों के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं, दुकान को आगामी 1 हफ्ते के लिए सील कर दिया गया है. अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद अब के दुकानदारों के बीच भी हड़कंप का माहौल कायम हो गया है.













Post a Comment

0 Comments