सड़क पर गिरे घायल व्यक्ति को डीएम-एसपी ने भेजा अस्पताल, पर बचाई न जा सकी जान ..

वह व्यक्ति सड़क पर छटपटा रहे थे. संयोगवश जिला पदाधिकारी एवं एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा डुमराँव शहीद दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उधर से गुजर रहे थे उन्होंने यह नजारा देखा तो तुरंत ही अपने एस्कॉर्ट में से एक वाहन को उक्त व्यक्ति को अस्पताल ले जाने का निर्देश दिया 

- औद्योगिक थाना क्षेत्र के बाबा धर्म कांटा के समीप हुई दुर्घटना
- शव को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपे जाने की तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रविवार की सुबह 8:30 बजे नगर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के बाबा धर्म कांटा के समीप हुई एक सड़क दुर्घटना में एक 55 वर्षीय बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि स्थानीय बुधनपुरवा के रहने वाले व्यक्ति अपनी बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे. बाबा धर्म कांटा के समीप बाइक पर नियंत्रण खोने से वह सड़क पर गिर गए. इसी बीच संभवतः किसी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया जिससे कि, वह बुरी तरह घायल हो गए. घटना को अंजाम देने के बाद वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया. वह व्यक्ति सड़क पर छटपटा रहे थे. संयोगवश जिला पदाधिकारी एवं एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा डुमराँव शहीद दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उधर से गुजर रहे थे उन्होंने यह नजारा देखा तो तुरंत ही अपने एस्कॉर्ट में से एक वाहन को उक्त व्यक्ति को अस्पताल ले जाने का निर्देश दिया हालांकि, अस्पताल ले जाने के दौरान ही उस व्यक्ति की मौत हो गयी. बाद में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया.

घटना के संदर्भ में औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि बुधनपुरवा के रहने वाले रमेश शाह नामक 55 वर्षीय व्यक्ति अपनी बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे. तकरीबन 8:30 बजे जैसे ही वह बाबा धर्म कांटा के समीप पहुंचे बाइक अनियंत्रित हो गई तथा वह सड़क पर गिर गए. इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल दिया. अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है जिसके, बाद कागज़ी कार्यवाही पूरी करने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया जाएगा. वहीं, अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है. उधर रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने कहा है कि डीएम एसपी ने जो किया वह अनुकरणीय है. हालांकि, दुर्भाग्यवश उक्त व्यक्ति की जान नहीं बचाई जा सकी. उन्होंने लोगों से भी अपील की कि वह सड़क दुर्घटना में घायल लोगों  की मदद कर अच्छा नागरिक होने का प्रमाण दे.














Post a Comment

0 Comments