जमीनी विवाद में दनादन चली गोलियां, आधा दर्जन हिरासत में ..

इसी बीच गांव के ही एक ट्रैक्टर चालक जवाहर यादव मिट्टी लेकर विवादित जमीन की तरफ से जा रहे थे. विवादित जमीन के समीप ट्रैक्टर का पहिया मिट्टी में फंस गया. मजबूरन वहीं मिट्टी गिरानी पड़ी लेकिन, दोनों पक्ष इसे साजिश समझ बैठे और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने लगे.

 

- सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी गांव में हुई घटना
- पूर्व के जमीनी विवाद में गलतफहमी के झगड़े ने लिया बड़ा रूप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के मंझवारी गांव में जमीनी विवाद के लिए हुई मारपीट के दौरान दहशत फैलाने के उद्देश्य से गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि कई राउंड चली.  लेकिन, गोलीबारी में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है हालांकि, लाठी डंडे के मारपीट के दौरान राजेश यादव, महेश यादव, चंदन यादव एवं शत्रुघ्न यादव घायल हो गए हैं. जिनका स्थानीय पीएचसी में इलाज कराया गया. वहीं, महेश यादव नामक व्यक्ति की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि स्थानीय निवासी लाल साहब यादव, प्रमोद यादव के बीच जमीनी विवाद था. इसी बीच गांव के ही एक ट्रैक्टर चालक जवाहर यादव मिट्टी लेकर विवादित जमीन की तरफ से जा रहे थे. विवादित जमीन के समीप ट्रैक्टर का पहिया मिट्टी में फंस गया. मजबूरन वहीं मिट्टी गिरानी पड़ी लेकिन, दोनों पक्ष इसे साजिश समझ बैठे और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने लगे. बात बढ़ते-बढ़ते मारपीट तक पहुंच गई. इस दौरान कई राउंड गोलियां भी चलाई गई. बाद में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.













Post a Comment

0 Comments