हत्या मामले में भदवर के मुखिया, पुत्र समेत गिरफ्तार ..

पिछले 18 जून को लाठी-डंडों व धारदार हथियार से बुरी तरह जख्मी कर के आरा रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे क्रासिंग के समीप फेंक दिया था. ट्रेन की चपेट में आने से अंकित की मौत हो गई थी जबकि, गंभीर रूप से जख्मी विवेक को पटना रेफर कर दिया गया था.

 


- आरा जिले के जगदीशपुर में दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी
- युवक की हत्या तथा उसके मित्र पर जानलेवा हमले का है आरोप


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बीते 18 जून की रात भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाने के कौरा गाँव निवासी आकाश सिंह के पुत्र इंटर के छात्र अंकित कुमार व उसके एक दोस्त विवेक कुमार उर्फ गोलू को लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से बुरी तरह जख्मी करने तथा अंकित की हत्या मामले में पुलिस ने डुमरांव अनुमंडल के भदवार पंचायत के मुखिया सत्येंद्र कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह तथा उसके बेटे प्रिंस कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के विरुद्ध भोजपुर जिले में युवक की हत्या का मामला दर्ज कराया गया था.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने मिलकर जगदीशपुर थाने के कौरा निवासी आकाश सिंह के पुत्र और इंटर के छात्र अंकित कुमार व उसके दोस्त विवेक कुमार उर्फ गोलू को पिछले 18 जून को लाठी-डंडों व धारदार हथियार से बुरी तरह जख्मी कर के आरा रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे क्रासिंग के समीप फेंक दिया था. ट्रेन की चपेट में आने से अंकित की मौत हो गई थी जबकि, गंभीर रूप से जख्मी विवेक को पटना रेफर कर दिया गया था. इस मामले में अंकित के पिता आकाश सिंह ने बक्सर जिले के भदवर पंचायत के मुखिया सतेंद्र कुमार सिंह उनके बेटे प्रिंस कुमार सिंह के साथ ही मोहन सिंह, पवन सिंह और तूफानी सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. बताया जा रहा है कि जगदीशपुर के कौरा गांव में पूर्व मुखिया सत्येंद्र कुमार सिंह की ससुराल है. हत्या के मामले में आरोपित पुलिस फरार चल रहे थे. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने पूर्व के तथा उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया.  इस मामले में आरोपी फरार चल रहे जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. एसडीपीओ के.के. सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि, गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ जारी है.


















Post a Comment

0 Comments