संदेहास्पद परिस्थितियों में दुकानदार की मौत, पत्नी ने भाई पर जताया संदेह ..

मुरार थाना क्षेत्र के चौगाई गांव निवासी एक व्यक्ति की मौत संदेहास्पद परिस्थितियों में हो गई है. बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति का शव घर के कमरे में फंदे पर लटकते हुए पाया गया है. 



- मुरार थाना क्षेत्र के चौगाई का है मामला
-  पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंपा शव


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुरार थाना क्षेत्र के चौगाई गांव निवासी एक व्यक्ति की मौत संदेहास्पद परिस्थितियों में हो गई है. बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति का शव घर के कमरे में फंदे पर लटकते हुए पाया गया है. मृत व्यक्ति का नाम गणेश शाह पिता दशरथ शाह उम्र तकरीबन 29 वर्ष है. मृतक ठेले पर चौमिन की दुकान चलाता था. मृतक गणेश शाह शादीशुदा है. 

जिस वक्त यह घटना घटी है उस वक्त उसकी पत्नी अपने मायके में थी. जैसे ही इस बात की जानकारी मृतक के पत्नी को प्राप्त हुई. वह अपने घर वालों के साथ भागी भागी ससुराल पहुंची. जहां पहुंचने के पश्चात उसने घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसके पति किसी भी प्रकार के मानसिक उत्पीड़न के शिकार नहीं थे और ना ही किसी भी प्रकार का उन लोगों के बीच दांपत्य जीवन में कोई अनबन था ऐसे में उनके पति आत्महत्या नहीं कर सकते हैं और मृतक के पत्नी ने अपने पति की हत्या होने का संदेह जताया. मामले में पत्नी ने मृतक के बड़े भाई पर ही हत्या करने का संदेह जताया है. 


मामले की जानकारी देते हुए मुरार थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाठक ने बताया कि संदेहास्पद मामला होने के कारण पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा मृतक के शव की पोस्टमार्टम कराने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस काफी बारीकी से जांच-पड़ताल में जुटी है.

- इन्द्रकांत तिवारी की रिपोर्ट
















Post a Comment

0 Comments