1 क्विंटल गांजा बरामद कारोबारी गिरफ्तार ..

 गुप्त सूचना मिली थी कि बलिहार गांव के निवासी विनोद सिंह में अपने घर में गाँजा छुपा कर रखा है. पुलिस ने तुरंत में छापेमारी करते हुए विनोद सिंह के घर में छापेमारी की तथा गाँजे की खेप बरामद करने में सफलता पाई. 

 

- सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव में गुप्त सूचना के आधार पर हुई छापेमारी
- पकड़े गए कारोबारी से पूछताछ में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: गांजा तस्करी का गढ़ माने जाने वाले बलिहार गांव में पुलिस ने एक बार फिर एक गांजा कारोबारी को बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि विनोद सिंह नामक व्यक्ति के द्वारा अपने घर में गांजा छुपा कर रखे जाने की जानकारी मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए विनोद सिंह, पिता-स्व. गजाधर सिंह को रंगे हाथ दबोच लिया.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बलिहार गांव के निवासी विनोद सिंह में अपने घर में गाँजा छुपा कर रखा है. पुलिस ने तुरंत में छापेमारी करते हुए विनोद सिंह के घर में छापेमारी की तथा गाँजे की खेप बरामद करने में सफलता पाई. गाँजे का वजह 95 किलो है. पुलिस ने मौके से नगद राशि भी बरामद की है. इस कार्रवाई से गाँजा कारोबारियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है.

बता दें कि, पिछले वर्ष नवंबर माह में भी इसी घर के पास से ही 15 किलो गाँजे की खेप बरामद की गई थी. उस वक्त सूरज सिंह नामक एक युवक भी पकड़ा गया जिसे बाद में दोषमुक्त करार दिया गया.













Post a Comment

0 Comments