वीडियो: महिला को 15 दिनों से बना रखा था बंधक, पहुंची पुलिस, फ़िर ..

ग्रामीण इसे देह व्यापार से भी जोड़कर देख रहे हैं. बताया जा रहा है कि इन सब कार्यों में एक अन्य महिला भी आरोपी शिवजी की सहयोगी है जो उसी के साथ उसी के घर में रहती है. दरअसल, शिवजी यादव अविवाहित है. ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आरोपी व्यक्ति 

- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चक्रहंसी गांव का है मामला
-  स्थानीय लोगों की शिकायत पर जांच करने पहुंची पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चक्रहंसी गांव में एक व्यक्ति द्वारा एक अज्ञात महिला को घर में बंधक बनाकर रखने तथा फिर बाद में कथित तौर पर उसकी माता तथा उसके भाई के आने पर छोड़ देने का मामला सामने आया है. घटना में स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना दिए जाने के बाद पुलिस ने मामले में तफ्तीश करनी चाही लेकिन, तब तक उक्त महिला गायब हो गई थी. स्थानीय निवासियों ने बताया कि शिवजी यादव नामक पत्रिका यह पुराना धंधा है वह लड़कियों को अपने यहां लाता है और 15 अथवा 20 दिन अपने यहां रखने के बाद पुनः कहीं दूसरे जगह भेज देता है. ग्रामीण इसे देह व्यापार से भी जोड़कर देख रहे हैं. बताया जा रहा है कि इन सब कार्यों में एक अन्य महिला भी आरोपी शिवजी की सहयोगी है जो उसी के साथ उसी के घर में रहती है. दरअसल, शिवजी यादव अविवाहित है. ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ग्रामीणों के मुताबिक शिवजी यादव नशे की हालत में जब गांव में पहुंचता है तो ग्रामीणों से गाली गलौज भी करता रहता है, जिसको लेकर स्थानीय स्तर पर उसका काफी विरोध भी होता है. हालांकि, इस मामले में पुलिस कोई विशेष पहल नहीं करती. ताजा मामले में भी स्थानीय निवासियों तथा प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शिवजी यादव के द्वारा 15 दिनों से घर में रखी गई महिला को खूब प्रताड़ित किया जा रहा था.

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे मुफस्सिल थाने के एसआई संजय शर्मा ने बताया कि उन्हें भी इस मामले की जानकारी मिली है वह मामले की जांच कर रहे हैं. उधर आरोपी व्यक्ति का कहना है कि उसके साथ रहने वाली महिला उसके पत्नी है तथा वही किसी अन्य महिला को लेकर घर में आई थी और अब फिर कहीं लेकर चले गए हैं. उसे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. बहरहाल, इस पूरे मामले को लेकर गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है.
वीडियो: 
















Post a Comment

0 Comments