बच्चों के विवाद में महिला को किया गया गड़ासे के वार से जख्मी ..

बाद में मामला बढ़ते-बढ़ते बड़ों की मारपीट तक पहुंच गया. इस दौरान अजय कुमार ने सविता देवी पर गड़ासे का वार कर दिया. जिससे कि, उसके गर्दन पर गहरा जख्म हो गया. बाद में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है. 


- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटका नुआंव गांव का मामला
-  पड़ोस का ही रहने वाला है नामजद आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटका नुआंव पंचायत के स्थानीय गांव में बच्चों के मामूली विवाद में एक व्यक्ति ने एक विधवा महिला को गड़ासे के वार से जख्मी कर दिया. महिला को  घायल अवस्था में महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसका इलाज किया. घटना को लेकर महिला के परिजनों ने थाने में स्थानीय निवासी अजय कुमार समेत दो लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराने हेतु आवेदन दिया है. वहीं, घटना को अंजाम देने वाला युवक मौके से फरार हो गया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक छोटका नुआंव पंचायत की रहने वाली सविता देवी (35 वर्ष), पति- स्व. प्रभुनाथ राम के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. वे गांव में अजय कुमार नामक व्यक्ति के बालू पर खेल रहे थे. इसी बात को लेकर अजय कुमार ने बच्चों को बुरी तरह पीटना शुरू किया. बाद में मामला बढ़ते-बढ़ते बड़ों की मारपीट तक पहुंच गया. इस दौरान अजय कुमार ने सविता देवी पर गड़ासे का वार कर दिया. जिससे कि, उसके गर्दन पर गहरा जख्म हो गया. बाद में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष के सरकारी नंबर पर फोन करने पर फोन नहीं उठाने के कारण उनका पक्ष ज्ञात नहीं हो सका.
















Post a Comment

0 Comments