प्रथम रुझान में कॉंग्रेस आगे , रालोसपा दूसरे, भाजपा तीसरे नम्बर पर ..

सुरक्षा के इंतजामों तथा अन्य व्यवस्थाओं को देखते हुए वोटों की गिनती का यह सिलसिला कुछ देर से शुरू हुआ है. समाचार लिखे जाने तक तकरीबन 8:55 तक ईवीएम की गिनती शुरू नहीं हुई है. ऐसे में रुझान आने में भी कुछ समय लगेगा.
- पोस्टल बैलट के रुझान आए सामने
- ईवीएम वोटों की काउंटिंग जल्द होगी शुरू

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर बक्सर में पोस्टल बैलट की काउंटिंग में कांग्रेस के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ रालोसपा दूसरे नंबर तथा भाजपा के प्रत्याशी तीसरे नंबर पर है. उधर, ईवीएम की काउंटिंग शुरू हो गई है जल्द ही उसके भी परिणाम सामने होंगे. बक्सर जिले में
राजपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ राम, बक्सर से बीजेपी के परशुराम चतुर्वेदी, डुमरांव से माले, ब्रहमपुर से शम्भूनाथ यादव पोस्टल बैलेट की गिनती में आगे चल रहे हैं.


 जिस प्रकार सुबह 8:00 बजे से मतगणना शुरू हो जानी थी उसके मुताबिक बक्सर में मतगणना में तकरीबन आधे घंटे की देरी हुई. हालांकि, अभी भी केवल पोस्टल बैलट ही गिने जा रहे हैं. पोस्टल बैलट की गिनती खत्म होने के बाद ईवीएम खोली जाएगी. बताया जा रहा है कि, सुरक्षा के इंतजामों तथा अन्य व्यवस्थाओं को देखते हुए वोटों की गिनती का यह सिलसिला कुछ देर से शुरू हुआ है. समाचार लिखे जाने तक तकरीबन 8:55 तक ईवीएम की गिनती शुरू नहीं हुई है. ऐसे में रुझान आने में भी कुछ समय लगेगा.


उधर, प्रत्याशियों की जीत के बाद उनका स्वागत करने के लिए फूल मालाओं तथा मिठाई की दुकानें भी सजी हुई है कोरोना काल को लेकर बेहद संयमित तरीके से जीत का जश्न मनाने की हिदायत प्रशासन के द्वारा दी गई है.


















Post a Comment

0 Comments