वीडियो: गंगा में डूबा युवक, 14 घंटे बाद भी कोई अता-पता नहीं ..

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पदाधिकारी पहुंचे लेकिन, महाजाल आदि नहीं होने के कारण विशेष कुछ नहीं कर सके. बाद में एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची लेकिन, शाम हो जाने के कारण तलाशी अभियान शुरू नहीं हो सका. 




- नैनिजोर ओपी थाना क्षेत्र का मामला
- पड़ोसी जिले भोजपुर से गंगा स्नान तथा बैजू बाबा का पूजन करने पहुंचे थे युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नैनीजोर ओपी थाना क्षेत्र के स्थानीय गंगा घाट पर स्नान तथा भगवान शंकर का पूजन करने के लिए पहुंचे पड़ोसी जिले भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के निवासी एक 22 वर्षीय युवक की गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने से मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पदाधिकारी पहुंचे लेकिन, महाजाल आदि नहीं होने के कारण विशेष कुछ नहीं कर सके. बाद में एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची लेकिन, शाम हो जाने के कारण तलाशी अभियान शुरू नहीं हो सका. ग्रामीण अपने स्तर से जाल आदि लगाकर शव की तलाश करते रहे लेकिन तकरीबन 8:30 बजे तक युवक का कुछ अता पता नहीं चल सका.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र बिराजी टोला के रहने वाले लक्ष्मण सिंह ओमप्रकाश सिंह उर्फ संदेश कुमार सोमवार की सुबह तकरीबन 7:00 बजे अपने अन्य दोस्तों के साथ स्थानीय बैजू बाबा के मंदिर में पूजा करने के लिए पहुंचे थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि कुल 10 की संख्या में युवक बाइक से यहां पहुंचे और पूजा करने से पूर्व गंगा स्नान के लिए गंगा में पहुंचे. इसी बीच गहराई का अंदाजा नहीं मिलने के कारण ओमप्रकाश गहरे पानी में चला गया और डूब गया. बाद में अन्य युवकों की सूचना पर थानाध्यक्ष मनोज पाठक तथा अंचलाधिकारी के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के अवसर पर युवक को ढूंढने का प्रयास शुरू कराया. नैनिजोर ओपी थाने के प्रभारी शत्रुघ्न पासवान ने बताया कि देर शाम तक युवक का पता नहीं चल सका है.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments