वीडियो: संक्रमण रोधी नियमों के अधीन भक्तिमय माहौल में हुई मां काली की पूजा ..

मंदिर बंद होने के कारण श्रद्धालु बाहर से ही माथा टेक कर मां काली से संक्रमण और महामारी से मुक्ति दिलाने की कामना करते नजर आएं. मां काली के जयघोष व श्रद्धालु महिलाओं के भक्ति गीतों से माहौल अलौकिक हो गया था. दौरान माता को भव्य भोग भी लगाया गया.






- भक्ति गीत गाकर महिलाओं ने माहौल को बनाया अलौकिक
- नगर समेत जिले के विभिन्न स्थानों पर हुआ मां काली का पूजन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिला मुख्यालय समेत जिले भर में भक्तिभाव से मां काली का वार्षिक पूजन किया गया. नगर के बाइपास रोड स्थित काली माता मंदिर में पूजन के लिए सुबह से ही श्रद्धालु पहुंचने लगे थे. हालांकि, मंदिर बंद होने के कारण श्रद्धालु बाहर से ही माथा टेक कर मां काली से संक्रमण और महामारी से मुक्ति दिलाने की कामना करते नजर आएं. मां काली के जयघोष व श्रद्धालु महिलाओं के भक्ति गीतों से माहौल अलौकिक हो गया था. दौरान माता को भव्य भोग भी लगाया गया


बलुआ गांव स्थित काली मंदिर में मां काली की वार्षिक पूजा सोमवार को धूमधाम से मनाई गई. सुबह से ही मंदिर के प्रांगण में महिला एवं पुरुष पहुंचने लगे थे. सभी भक्त मां काली की जयकारा लगा रहे थे. महिलाओं द्वारा भक्ति गीत गाकर पूरे माहौल को भक्तिमय बनाए रखा. इसके बाद उबलते दूध एवं चावल का प्रसाद चढ़ाकर मां काली से गांव की सुख शांति की प्रार्थना की गई. 

इस मौके पर पंडित संतोष उपाध्याय, पंकज उपाध्याय, उमेश कुमार, मनोरंजन उपाध्याय, जय उपाध्याय, राधेश्याम उपाध्याय, सूर्यकांत पांडेय, राहुल उपाध्याय, लारा उपाध्याय, बांके कुमार राजकुमार उपाध्याय गौतम सिंह, भीम पाल, पुतुल कुमार प्रमोद कुमार सहित अन्य ग्रामीणों के सहयोग से पूजा संपन्न हुई.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments