आखिर क्यों? फांसी से झूल गई नवविवाहिता ..

इसी बात को लेकर सोमवार को फूल कुमारी ने पंखे की कुंडी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली उधर, इस घटना के बाद मृतका के ससुराल वालों पर भी संदेह व्यक्त किया जा रहा है. ऐसे में पुलिस ने पति व सास-ससुर को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

 



- राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव का है मामला
- पुलिस के हिरासत में हैं सास- ससुर तथा पति

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव में एक विवाहिता ने पारिवारिक कलह से आजिज आकर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस के समक्ष पंखे की कुंडी से लटका हुआ उसका शव उतारा गया तथा पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मामले में पुलिस ने मृतका के पति तथा सास-ससुर को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी तथा पेशे से मजदूरी करने वाले रोशन राम की शादी पिछले वर्ष रोहतास जिले के बेलारी की रहने वाली फूल कुमारी (25 वर्ष) के साथ हुई थी. बताया जा रहा है कि शादी के बाद से ही पति-पत्नी में सामंजस्य नहीं बैठ रहा था वहीं, विभिन्न कारणों से अक्सर घर में विवाद हुआ करता था. इसी बात को लेकर सोमवार को फूल कुमारी ने पंखे की कुंडी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली उधर, इस घटना के बाद मृतका के ससुराल वालों पर भी संदेह व्यक्त किया जा रहा है. ऐसे में पुलिस ने पति व सास-ससुर को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

घटना की पुष्टि करते हुए प्रशिक्षु डीएसपी सह राजपुर थानाध्यक्ष शाहकार खान ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, साथ ही विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments