युवक ने लगाई फांसी, पंखे की कुंडी से झूलती मिली लाश ..

पिछले कुछ दिनों से उनकी पत्नी गाजीपुर के पहाड़पुर स्थित अपने मायके गई हुई है वहीं, उनकी मां भी अपने मायके बलिया जिले गई है. ऐसे में सत्येंद्र तथा उसके छोटे भाई ही घर पर थे. इसी बीच बीती रात जब सब खाना-पीना खाकर सोने चले गए तो सत्येंद्र ने पंखे की कुंडी से झूल कर आत्महत्या कर ली. 







- औद्योगिक थाना क्षेत्र के साहोपारा गांव की है घटना
- मौके पर पहुंची पुलिस कर रही है मामले की जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के साहोपारा गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली माना जा रहा है कि, पारिवारिक विवाद से परेशान होकर उसने इस तरह का कदम उठाया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्व. कमल देव पांडेय के बड़े पुत्र सत्येंद्र पांडेय (28 वर्ष) की शादी हो चुकी है, बच्चे भी हैं. पिछले कुछ दिनों से उनकी पत्नी गाजीपुर के पहाड़पुर स्थित अपने मायके गई हुई है वहीं, उनकी मां भी अपने मायके बलिया जिले गई है. ऐसे में सत्येंद्र तथा उसके छोटे भाई ही घर पर थे. इसी बीच बीती रात जब सब खाना-पीना खाकर सोने चले गए तो सत्येंद्र ने पंखे की कुंडी से झूल कर आत्महत्या कर ली. सुबह जब घरवाले जागे तो उन्होंने यह नजारा देखा. जिसके बाद घर में रुदन-क्रंदन शुरु हो गया. मामले में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.








Post a Comment

0 Comments