वीडियो: सड़क दुर्घटना में भांजे की मौत, मामा घायल ..

बाइक की सर्विसिंग कराने के लिए डुमरांव जा रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार बाइक के सामने एक मवेशी आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित हो गयी. अभी वह संभल पाते तब तक सामने से आ रही पिकअप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में सौरभ बुरी तरह घायल हो गया वहीं, पिकअप चालक वाहन को लेकर भाग निकला. 

 





- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के ढकाइच के पास हुई घटना
- बाइक सर्विसिंग कराने के लिए डुमरांव जा रहे थे दोनों

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राष्ट्रीय राजमार्ग - 84 पर कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के ढकाइच के समीप गुरुवार को एक मवेशी को बचाने के चक्कर में बाइक सवार मामा-भांजा दुर्घटनाग्रस्त हो गए, जिसमें अस्पताल  पहुंचते पहुंचते भांजे की मौत हो गई वहीं, मामा का इलाज किया जा रहा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के सैथू गांव के रहने वाले सौरभ कुमार तिवारी तथा उनके मामा कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के धरहरा गांव निवासी हरकेश कुमार बाइक की सर्विसिंग कराने के लिए डुमरांव जा रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार बाइक के सामने एक मवेशी आ गई, जिसे बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित हो गयी. अभी वह संभल पाते तब तक सामने से आ रही पिकअप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में सौरभ बुरी तरह घायल हो गया वहीं, पिकअप चालक वाहन को लेकर भाग निकला. बाद में स्थानीय लोगों तथा पुलिस की मदद से घायलों को डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments