नहर से मिली युवती की लाश, हत्या कर फेंके जाने की आशंका ..

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पाया कि शव तीन-चार दिन पुराना है. पानी में फेंके होने के कारण शव क्षत-विक्षत हो चुका है. जिसके कारण पहचान संभव नहीं हो पा रही है हालांकि, पहनावे आदि के आधार पर पहचान के लिए तस्वीर आसपास के थानों में भेजी गई है जिससे पहचान करने की कोशिश की जा रही है. 

 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बिझौरा गांव का है मामला
- युवती के पहचान की हो रही है कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बिझौरा नहर के पश्चिम एक अज्ञात युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि युवती की लाश तीन-चार दिन पूर्व की है. युवती ने शरीर पर सलवार सूट पहन रखा है. स्थानीय लोग जब शुक्रवार की सुबह टहलने के लिए उधर गए तो तेज़ दुर्गंध से उनका ध्यान उस ओर गया, जिसके बाद उन्होंने शव पड़ा देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शव को वहां से निकलवाया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 




इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार मालाकार ने बताया कि, सूचना मिली कि एक महिला का शव पड़ा हुआ जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पाया कि शव तीन-चार दिन पुराना है. पानी में फेंके होने के कारण शव क्षत-विक्षत हो चुका है. जिसके कारण पहचान संभव नहीं हो पा रही है हालांकि, पहनावे आदि के आधार पर पहचान के लिए तस्वीर आसपास के थानों में भेजी गई है जिससे पहचान करने की कोशिश की जा रही है. 

बता दें कि, पिछले दिनों भी राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा के समीप एक महिला फाइनेंस कर्मी की लाश मिली थी. बाद में पुलिस ने मामले का उद्घाटन करते हुए महिला की हत्या करने वाले बैंक कर्मी को भी गिरफ्तार कर लिया था. शुक्रवार को जो लाश मिली है वह किन परिस्थितियों में वहां फेंकी गई है इसका भी खुलासा पोस्टमार्टम से हो जाने की उम्मीद जताई जा रही है.

वीडियो:








Post a Comment

0 Comments