वीडियो: दो साल पहले ब्याही गयी विवाहिता की सन्देहास्पद परिस्थितियों में मौत ..

मामले को ससुराल वाले जहां इसे अचानक से हुई मृत्यु बता रहे हैं वहीं, मायके वालों का आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज के लिए तड़पा-तड़पा कर विवाहिता की हत्या कर दी है उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 






- सिमरी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का है मामला
- शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने पहुंची पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में एक विवाहिता की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई. मामले को ससुराल वाले जहां इसे अचानक से हुई मृत्यु बता रहे हैं वहीं, मायके वालों का आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज के लिए तड़पा-तड़पा कर विवाहिता की हत्या कर दी है उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए मृतका दिव्या (26 वर्ष) के मामा अशोक कुमार राय ने बताया कि उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के जमुआंव गांव के रहने वाले उनके बहनोई जितेंद्र पांडेय ने अपनी पुत्री दिव्या की शादी तकरीबन 2 साल पूर्व डुमरी निवासी श्यामनाथ कुँवर के पुत्र अखिलेश कुँवर के साथ की थी. ससुराल वालों के द्वारा शुरू से ही नवविवाहिता को प्रताड़ित किया जाता था. उसके मायके आने-जाने तक पर भी प्रतिबंध लगाया गया था. बात-बात पर उससे दहेज की मांग की जाती थी. साथ ही उसे मारा-पीटा भी जाता था. इसी बीच गुरुवार को उसे जहर देकर मार दिया गया. उन्होंने कहा कि मृतका के मुंह से निकल रहा झाग यह साबित करता है कि उसे जहर दिया गया है. साथ ही मृतका के दाह-संस्कार की तैयारी चल रही थी. पड़ोसियों के द्वारा दी गई जानकारी के बाद उनके पिता (जो कि सूरत में नौकरी करते हैं) बक्सर के लिए रवाना हो चुके हैं.

उधर मृतका के देवर शिवम कुमार ने बताया कि, गुरुवार को उनके भाई अखिलेश बाजार से गोलगप्पा लाने के लिए गए थे. इसी बीच उनकी भाभी अचानक से बिस्तर से नीचे गिर गयी और उन्होंने दम तोड़ दिया. मामले में पूछे जाने पर सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने निर्झर ने बताया कि मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments