शांति समिति की बैठक में सतर्कता व सौहार्द के साथ बकरीद मनाने पर जोर ..

तमाम लोग शांतिपूर्ण वातावरण में घर से ही बकरीद मनाए. उन्होंने कहा कि कोई भी पर्व आपसी भाईचारा एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाना चाहिए. इस बार संक्रमण के मद्देनजर काफी सतर्कता से पर्व मनाने की जरूरत है. ऐसा सभी के सहभागिता से ही हो सकता है.





- डुमराँव व नगर थाने में बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की हुई बैठक 
- प्रेम व सद्भावना के साथ पर्व को मनाने का किया अनुरोध

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बकरीद पर्व को लेकर डुमराँव थाने में एसडीएम हरेंद्र राम की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई, जिसमें की कोरोना वायरस देखते हुए बकरीद पर्व को शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में घर से ही मनाने की अपील की गई. एसडीएम ने उपस्थित लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिस तरह से संक्रमण के संभावित तीसरी लहर की आने की बात कही जा रही है ऐसे में हम सभी का जागरूक होना बेहद जरूरी है. सभी लोगों का यह फर्ज है कि किसी भी परिस्थिति में संक्रमण को पुनः बढ़ने से रोका जाए. ऐसे में मुस्लिम समुदाय के तमाम लोग शांतिपूर्ण वातावरण में घर से ही बकरीद मनाए. उन्होंने कहा कि कोई भी पर्व आपसी भाईचारा एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाना चाहिए. इस बार संक्रमण के मद्देनजर काफी सतर्कता से पर्व मनाने की जरूरत है. ऐसा सभी के सहभागिता से ही हो सकता है.


इसके पूर्व नगर थाने में बीडीओ दीपचंद जोशी की अध्यक्षता में शांति समिति की एक बैठक का आयोजन किया गया था जिसमें अंचलाधिकारी प्रियंका राय, थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार तथा नगर के विभिन्न वार्डों के वार्ड पार्षद व सामाजिक लोग मौजूद रहे. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने कहा कि संक्रमण के मद्देनजर जो भी गाइडलाइन जारी किए गए हैं, उन को ध्यान में रखते हुए सभी  प्रेम व सद्भावना के साथ बकरीद का पर्व मनाएं.










Post a Comment

0 Comments