केंद्रीय मंत्री से मिले उच्चतम न्यायालय के अधिवक्ता, भेंट किया पौधा ..

मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री दी गयी हर जिम्मेदारी महत्वपूर्ण है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एनडीए की सरकार देशवासियों की सेवा में जुटी हुई है. सबका साथ- सबका विकास- सबका विश्वास मूल मंत्र के साथ आगे बढ़ रही है. सरकार के प्रयास से लोगों में पर्यावरण के प्रति जागरूकता बढ़ी है.




- बक्सर के मूल निवासी है अधिवक्ता अरुण कुमार तिवारी
- केंद्रीय मंत्री ने भी प्रधानमंत्री का जताया आभार कहा, हर जिम्मेदारी महत्वपूर्ण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने सोमवार को विधि विधान से पूजा अर्चना कर वन पर्यावरण जलवायु परिवर्तन और उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्रालय में कार्य भार ग्रहण किया. बक्सर सांसद के पुनः मंत्री बनाए जाने पर बक्सर निवासी सह उच्चतम न्यायालय के अधिवक्ता अरुण कुमार तिवारी ने उनसे मुलाकात की तथा उन्हें पौधा भेंट कर उनका स्वागत किया. 

पत्रकारों से बातचीत में मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री दी गयी हर जिम्मेदारी महत्वपूर्ण है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में एनडीए की सरकार देशवासियों की सेवा में जुटी हुई है. सबका साथ- सबका विकास- सबका विश्वास मूल मंत्र के साथ आगे बढ़ रही है. सरकार के प्रयास से लोगों में पर्यावरण के प्रति जागरूकता बढ़ी है. देश में वनक्षेत्र भी बढ़ रहा है. कोरोना के संक्रमण काल में 81 करोड़ देशवासियों तक मुफ्त राशन पहुंचाई जा रही है. सभी क्षेत्रों का ख्याल रखते हुए सर्वांगीण विकास किया जा रहा है. वन नेशन-वन राशन कार्ड' योजना  का लाभ देशवासियों को मिल रहा है.










Post a Comment

0 Comments