किशोरी का अपहरण, बंद पड़े विद्यालय में ले जाकर किया दुष्कर्म ..

पीड़िता के मुताबिक एक युवक ने उसे बहला-फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया. बाद में धनसोई थाना क्षेत्र के एक बंद पड़े स्कूल में ले जाकर कमरे में बंद कर दिया. बाद में आरोपी ने जबरदस्ती दुष्कर्म करने के बाद किशोरी को छोड़ा. उधर, किशोरी के अचानक गायब हो जाने के बाद परिजन काफी परेशान थे और इधर-उधर उसकी तलाश कर रहे थे. 





- धनसोई थाना क्षेत्र का है मामला, महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज
- नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास में है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: धनसोई थाना क्षेत्र के एक गांव से 17 वर्षीय किशोरी का अपहरण और बंद पड़े स्कूल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर महिला थाने में आरोपित के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि, प्राथमिकी दर्ज करने के पश्चात आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है. 

उन्होंने बताया कि यह वारदात सोमवार की रात को अंजाम दी गई थी. पीड़िता के मुताबिक एक युवक ने उसे बहला-फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया. बाद में धनसोई थाना क्षेत्र के एक बंद पड़े स्कूल में ले जाकर कमरे में बंद कर दिया. बाद में आरोपी ने जबरदस्ती दुष्कर्म करने के बाद किशोरी को छोड़ा. उधर, किशोरी के अचानक गायब हो जाने के बाद परिजन काफी परेशान थे और इधर-उधर उसकी तलाश कर रहे थे. आरोपित के चंगुल से छूटते ही पीड़िता भागी-भागी अपने घर पहुंची और परिजनों को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों के साथ उसने धनसोई थाना पहुंच अपनी आपबीती सुनाई. वहां से उसे महिला थाना में भेज दिया गया. मामले में धनसोई थाना क्षेत्र के बन्नी गांव निवासी सुहैल मीर को नामजद आरोपी बनाया गया है.









Post a Comment

0 Comments