वीडियो: नदी में डूबे मासूम, तलाश जारी ..

उसने बताया कि भैंस के पैर से लग कर पानी की सतह पर आ गए थे. हालांकि, उसे नहीं मालूम था कि, उसके गांव के ही बच्चे गायब हैं. उसने शोर शराबा मचाना शुरू किया. परंतु, जब तक लोग पहुंचते तब तक शव फिर गायब हो गए थे. संभवत: शव पुनः पानी में डूब गए. 





- भैंस धोने पहुंचे व्यक्ति में नदी में देखे बच्चे के शव
- दिन में 11 बजे से ही घर से गायब थे बच्चे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना के सोनपा गांव में कर्मनाशा नदी में दो बच्चे डूब गए हैं. डूबे हुए बच्चों की तलाश की जा रही है लेकिन, देर रात तक उनका अता-पता नहीं चल सका है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी गोरख लाल राम के बच्चे ज्ञान प्रकाश (10 वर्ष) व अर्चना (13 वर्ष) बुधवार की दोपहर 11 बजे से घर से गायब थे. परिजन उनकी तलाश कर रहे थे. इसी बीच कर्मनाशा नदी में भैंस धोने गए एक व्यक्ति ने बच्चों के शव देखें. उसने बताया कि भैंस के पैर से लग कर पानी की सतह पर आ गए थे. हालांकि, उसे नहीं मालूम था कि, उसके गांव के ही बच्चे गायब हैं. उसने शोर शराबा मचाना शुरू किया. परंतु, जब तक लोग पहुंचते तब तक शव फिर गायब हो गए थे. संभवत: शव पुनः पानी में डूब गए. बाद में काफी तलाश करने के बाद भी बच्चों का अता-पता नहीं चला.

माना जा रहा है कि, बच्चे घर में किसी को बिना बताए नदी में नहाने के लिए चले गए थे और इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गए. बाद में जब ग्रामीणों को इस बात की जानकारी पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. लेकिन कई घंटों बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची बाद में ग्रामीण आक्रोशित होने लगे और किसी ने सदर अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय को इस बात की सूचना दी. जिसके बाद उनके निर्देश पर चौसा अंचल कर्मी मौके पर पहुंचे हैं और नदी में डूबे बच्चों की तलाश शुरू कर दी गई है. हालांकि, देर रात तक बच्चों का अता-पता नहीं चला है.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments