चक्की में लग्जरी कार से बरामद हुई शराब के खेप ..

सूचना पर अलर्ट हुई पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर जांच अभियान शुरू कर दिया. इसी क्रम में कोइलवर तटबंध के समीप एक इंडिगो कार आती दिखाई दी. कार चालक को रोकने का इशारा करने पर वह तेजी से बैक गियर लगाकर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन, पुलिस ने पीछा करना शुरू किया तो तस्कर कार को झाड़ियों में छोड़कर फरार हो गया. 

 




- फरार हुआ तक कर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज
- वाहन के नंबर के आधार पर मामले का अनुसंधान कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाने के मंझवारी के पास सोमवार की रात लग्जरी कार से शराब बरामदगी मामले के बाद अब चक्की ओपी थाना अंतर्गत कोइलवर तटबंध के समीप से पुलिस ने लग्जरी कार को शराब की खेप के साथ बरामद किया है. हालांकि, तस्कर पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. 

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए चक्की ओपी थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश ने बताया कि, मंगलवार को गुप्त सूचना मिली थी कि एक लग्जरी कार में शराब की खेप लेकर कोई तस्कर चला आ रहा है. इस सूचना पर अलर्ट हुई पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर जांच अभियान शुरू कर दिया. इसी क्रम में कोइलवर तटबंध के समीप एक इंडिगो कार आती दिखाई दी. कार चालक को रोकने का इशारा करने पर वह तेजी से बैक गियर लगाकर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन, पुलिस ने पीछा करना शुरू किया तो तस्कर कार को झाड़ियों में छोड़कर फरार हो गया. 

बाद में पुलिस ने कार की तलाशी ली तो उसमें से 750 एमएल की 53 बोतल शराब बरामद की गई. कार को जब्त करते हुए थाने में पहुंचाया गया वहीं, मामले में अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार के नंबर के आधार पर वाहन मालिक तथा तस्करों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.









Post a Comment

0 Comments