जमीनी विवाद में मारपीट, एक दर्जन घायल, एक की हालत गंभीर ..

घायल व्यक्तियों को मंगलवार की रात तकरीबन 11बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरी में अस्पताल से इलाज करने के बाद छुट्टी दी गई वहीं, एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति शिव बहादुर यादव को बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. 






- सिमरी थाने के सहायक थाना तिलक राय हाता ओपी का मामला
- मामले में आवेदन मिलने का इंतजार कर रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना अंतर्गत किलाकराई ओपी हाता अंतर्गत बड़का राजपुर गांव में मंगलवार की रात दो पक्षों में हुए जमीनी विवाद में जमकर ईंट- पत्थर तथा धारदार हथियार चलाए गए. इस घटना में तकरीबन 12 लोग जख्मी हो गए जिनमें एक को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सदर अस्पताल रेफर किए गए व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक बड़का राजपुर के रहने वाले अर्जुन यादव और मंजय यादव के बीच जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हुई. देखते ही देखते जमकर घमासान हो गया. मारपीट में दोनों पक्षों के तकरीबन 12 लोग घायल हो गए. 

घायल व्यक्तियों को मंगलवार की रात तकरीबन 11बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिमरी में अस्पताल से इलाज करने के बाद छुट्टी दी गई वहीं, एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति शिव बहादुर यादव को बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के संदर्भ में जख्मी दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए पुलिस को अपना बयान दिया है, जिसके आधार पर पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है. तिलक राय हाता ओपी थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में अभी दोनों पक्षों के तरफ से कोई आवेदन नहीं दिया गया है. जैसे ही आवेदन मिलता है. प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.









Post a Comment

0 Comments