इटाढ़ी के तीन युवकों की रोहतास में सड़क हादसे में मौत ..

मालियाबाद - दावथ के बीच अज्ञात ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर से सड़क पर गिरे युवकों को ट्रक ने कुचल दिया जिससे कि उनकी मौके पर मौत हो गयी. बाद में जब इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.




- शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने किया परिजनों के हवाले
- दावथ-मलियाबाग सड़क पर अज्ञात ट्रक की चपेट में आकर हुआ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बसांव कला के रहने वाले तीन युवकों रोहतास में हुई दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर किसी कार्यवश रोहतास जिले के दावथ की तरफ जा रहे थे. इसी बीच एक मालियाबाद - दावथ के बीच अज्ञात ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर से सड़क पर गिरे युवकों को ट्रक ने कुचल दिया जिससे कि उनकी मौके पर मौत हो गयी. बाद में जब इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बसांव पंचायत के सरपंच तथा स्थानीय बसांव गांव के निवासी कामेश्वर सिंह के पुत्र प्रिंस सिंह, नथुनी सिंह के पुत्र विकास कुमार उर्फ भुअर सिंह तथा मुन्ना गोंड़ के पुत्र सोनू गोंड़ किसी कार्यवश बाइक पर सवार होकर दावथ की ओर जा रहे थे. इसी बीच अज्ञात ट्रक की चपेट में आकर यह हादसा हो गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव मृतकों की पहचान किए जाने के बाद घर वालों को इस बात की सूचना दी गई. जैसे ही यह सूचना घरवालों के मिली, घर में कोहराम मच गया. परिजनों के करुण क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया. बाद में परिजन भी मौके पर पहुंचे उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और फिर परिजनों के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है.










Post a Comment

0 Comments