वीडियो: नप कार्यपालक पदाधिकारी की कार्यशैली से नाराज वार्ड पार्षदों ने खोला मोर्चा ..

कहा कि, नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी के द्वारा विभिन्न कार्यों में पारदर्शिता नहीं बरती जा रही है. योजनाओं के क्रियान्वयन में पार्षदों का अनुमोदन नहीं लिया जा रहा है. यहां तक कि किसी योजना के कार्यान्वयन में भ्रष्टाचार की शिकायतों से की जाती है तो उस पर भी वह ध्यान नहीं देती. ऐसे में एक तरफ जहां चुनाव अब सर पर है. विकास कार्यों में इस तरह की अनियमितता होगी तो कहीं ना कहीं इसका असर चुनाव पर पड़ेगा.

 






- कहा, विकास कार्यों के कार्यान्वयन में नहीं है पारदर्शिता, शिकायत पर भी नहीं होती सुनवाई
-  बोले उप मुख्य पार्षद, अपने अधिकारों तथा जनता के हक के लिए जारी रहेगी लड़ाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर परिषद की नई कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम के विरुद्ध वार्ड पार्षदों ने मोर्चा खोल दिया है. या यूं कहें नगर परिषद के सभी जनप्रतिनिधि ही नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी की कार्यशैली के खिलाफ हैं. ऐसे में नगर के लगभग सभी वार्डों के पार्षदों ने उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह के आवास पर एक आपातकालीन बैठक की और यह निर्णय लिया कि, नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम की कार्यशैली के खिलाफ अब एकजुटता दिखाते हुए अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ी जाएगी.

मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि, नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी के द्वारा विभिन्न कार्यों में पारदर्शिता नहीं बरती जा रही है. योजनाओं के क्रियान्वयन में पार्षदों का अनुमोदन नहीं लिया जा रहा है. यहां तक कि किसी योजना के कार्यान्वयन में भ्रष्टाचार की शिकायतों से की जाती है तो उस पर भी वह ध्यान नहीं देती. ऐसे में एक तरफ जहां चुनाव अब सर पर है. विकास कार्यों में इस तरह की अनियमितता होगी तो कहीं ना कहीं इसका असर चुनाव पर पड़ेगा. ऐसे में जनता के हक तथा अपने अधिकारों की रक्षा के लिए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के खिलाफ सभी वार्ड पार्षद एकजुट हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि सभी पार्षद मिलकर जल्द ही कार्यपालक पदाधिकारी से बात करेंगे और यदि कार्यशैली में सुधार के साथ-साथ विकास कार्यों का सही ढंग से कार्यान्वयन नहीं हुआ तो लड़ाई और भी मजबूती से लड़ी जाएगी.

मौके पर वार्ड संख्या 1 के वार्ड पार्षद योगेश राय, वार्ड संख्या 2 की पार्षद वंदना श्रीवास्तव के प्रतिनिधि अजय कुमार श्रीवास्तव, वार्ड संख्या 3 की वार्ड पार्षद सह मुख्य पार्षद माया देवी के प्रतिनिधि श्याम प्रकाश सिंह, वार्ड संख्या 4 के वार्ड पार्षद गुप्तेश्वर कुमार, वार्ड संख्या 5 की वार्ड पार्षद पूनम जायसवाल, वार्ड संख्या 6 की वार्ड पार्षद पुष्पा देवी वार्ड संख्या 7 की वार्ड पार्षद नगमा परवीन, वार्ड संख्या 8 की वार्ड पार्षद निर्मला देवी, वार्ड संख्या 9 के वार्ड पार्षद शशि गुप्ता, वार्ड संख्या 10 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि जय तिवारी, वार्ड संख्या 11 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि सुरेश प्रसाद, वार्ड संख्या 13 के वार्ड पार्षद निशा फरीदी के प्रतिनिधि नियमतुल्लाह फरीदी, वार्ड संख्या 14 के वार्ड पार्षद आशुतोष राय, वार्ड संख्या 15 के वार्ड पार्षद महेंद्र राम, वार्ड संख्या 16 के वार्ड पार्षद लिली देवी, वार्ड संख्या 17 की वार्ड पार्षद कंचन देवी के प्रतिनिधि चंदन यादव, वार्ड संख्या 20 के वार्ड पार्षद नन्हे लाल, वार्ड संख्या 21 के वार्ड पार्षद राकेश राय, वार्ड संख्या 22 के वार्ड पार्षद हैदर अली, वार्ड संख्या 23 के वार्ड पार्षद सह उप मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह, वार्ड संख्या 24 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि पप्पू चौबे, वार्ड संख्या 25 के वार्ड पार्षद रमेश कुमार, वार्ड संख्या 26 की वार्ड पार्षद सूर्य कुमारी देवी, वार्ड संख्या 27 वार्ड पार्षद राकेश सिंह, 29 के भरत चौधरी, 30 के अनूप वर्मा, 31 के हिरामन राम, 35 के अमरनाथ गोंड़, 34 के सत्येंद्र रजक मौजूद रहे.


वीडियो: 










Post a Comment

0 Comments