घर से गायब महिला की कुएं से मिली लाश ..

वह गायब हुई और शुक्रवार को उसका कुएं से शव बरामद हुआ. मृतका के 10 वर्ष 8 वर्ष एवं 10 माह के 3 पुत्र भी हैं. परिजनों का कहना है कि मानसिक अवसाद में आकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है वहीं, ग्रामीण स्तर पर अन्य कई तरह की चर्चाएं भी चल रही हैं. 
मृतका के घर के बाहर बैठे लोग




- 18 जुलाई की रात से घर से हो गई थी लापता
- ट्यूशन पढ़ने गए बच्चों ने देखा शव तो दी सूचना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पवनी गांव के वार्ड संख्या 8 से पिछले 18 जुलाई की रात से लापता एक महिला का शव कुएं से बरामद किया गया है. शुक्रवार की सुबह ट्यूशन पढ़ने गए बच्चों के द्वारा शव को देखा गया, जिसके बाद ग्रामीणों को सूचना दी गई, तत्पश्चात मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम आदि के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी प्रदीप कुमार गोंड़ की 30 वर्षीय पत्नी गीता देवी 18 जुलाई की रात से लापता थी. उसके बारे में यह बताया गया है कि वह बहुत दिनों से टीबी की मरीज थी, जिसका इलाज चल रहा था. इसी बीच वह गायब हुई और शुक्रवार को उसका कुएं से शव बरामद हुआ. मृतका के 10 वर्ष 8 वर्ष एवं 10 माह के 3 पुत्र भी हैं. परिजनों का कहना है कि मानसिक अवसाद में आकर उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है वहीं, ग्रामीण स्तर पर अन्य कई तरह की चर्चाएं भी चल रही हैं. हालांकि, थानाध्यक्ष अमित कुमार का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले की जांच की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments