शहर की विश्वसनीय दुकान आर०के० ज्वेलर्स व साड़ीज लाया है निश्चित उपहार जीतने का मौका ..

यह भारतीय मानक ब्यूरो द्वारा प्रमाणित दुकान है. आइजीआई प्रमाणित डायमंड ज्वेलरी विभिन्न तरह के डिजायनों में उपलब्ध है. ग्राहकों के लिए 13 अक्टूबर से 8 नवंबर तक खरीदारी पर जागरण द्वारा आयोजित शॉपिंग कार्निवाल के कूपन के आधार पर दुकान प्रबंधन द्वारा ग्राहकों के लिए विशेष गिफ्ट ऑफर आगामी छठ तक रहेगा.


 






- हर खरीदारी पर पाएं निश्चित व आकर्षक उपहार
- वाशिंग मशीन, सूटकेस, गीजर, फ्रिज, इंडक्शन समेत कई आकर्षक उपहार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शहर की विश्वसनीय दुकान आर०के० ज्वेलर्स प्राइवेट लिमिटेड ज्वेलर्स की दुकान जिले में अपनी शुद्धता के लिए पहचानी जाती है. हीरा, सोना एवं चांदी के 916 हॉलमार्क के साथ 22 कैरेट की शुद्धता इनकी पहचान है. यह भारतीय मानक ब्यूरो द्वारा प्रमाणित दुकान है. आइजीआई प्रमाणित डायमंड ज्वेलरी विभिन्न तरह के डिजायनों में उपलब्ध है. ग्राहकों के लिए 13 अक्टूबर से 8 नवंबर तक खरीदारी पर शॉपिंग के कूपन के आधार पर दुकान प्रबंधन द्वारा ग्राहकों के लिए विशेष गिफ्ट ऑफर आगामी छठ तक रहेगा.



आधुनिक डिजाइन में डायमंड ज्वेलरी व शुद्ध चांदी के सिक्के भी हैं उपलब्ध : 

प्रतिष्ठान के मालिक विनय कुमार ने बताया कि धनतेरस-दिवाली के मौके पर आधुनिक डिजायन में डायमंड ज्वेलरी के अलावा शुद्ध चांदी का सिक्का, चांदी के बर्तन, हर प्रकार की मूर्ति तथा डायमंड के कई ब्रांड हालर्माक एवं डायमंड के जेवर नए-नए डिजायनों में उपलब्ध हैं.

हर सप्ताह दो गिफ़्ट जीतने का मौका : 

प्रोपराइटर ने बताया कि उपहारों में होम थिएटर, मिक्सर ग्राइंडर, सूटकेस (सफारी), थ्री बर्नर एलपीजी स्टोर (मिल्टन), इंडक्शन, वाशिंग मशीन, वैक्यूम क्लीनर, गीजर (25 लीटर), वॉटर प्यूरीफायर उन्होंने बताया कि 13 अक्टूबर से 8 नवंबर तक चलने वाली इस उपहार प्रतियोगिता में प्रत्येक ग्राहक को इनमें से कोई दो गिफ्ट प्राप्त हो सकते हैं.











Post a Comment

0 Comments