पूर्व परिवहन मंत्री ने किया जदयू जिला कार्यालय का उद्घाटन ..

साथ ही सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाने के लिए इस कार्यालय का प्रयोग किया जाएगा. कार्यालय निश्चित रूप से सरकार व समाज के बीच एक मजबूत कड़ी का काम करेगा.






- कहा, जन समस्याओं को सुनने सुलझाने के साथ-साथ संगठन की मजबूती के लिए आवश्यक
- मौके पर मौजूद रहे जदयू के कई नेता व कार्यकर्ता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जनता दल यूनाइटेड के जिला कार्यालय का उद्घाटन मंगलवार को जिलाध्यक्ष पूर्व परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला के हाथों किया गया. मौके पर उन्होंने बताया कि कार्यालय में जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ताओं तथा सामाजिक शुभचिंतकों से विचार-विमर्श के अलावे संगठन की मजबूती को लेकर बैठक आदि की जा सकेगी. साथ ही सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाने के लिए इस कार्यालय का प्रयोग किया जाएगा. कार्यालय निश्चित रूप से सरकार व समाज के बीच एक मजबूत कड़ी का काम करेगा.




यहाँ लोगों की समस्याओं को सुनने-समझने और समझाने लिए आवश्यक है. मौके पर मुख्य प्रवक्ता अशोक कुमार सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष विंध्याचल सिंह कुशवाहा, वीर राय, हरेंद्र सिंह, दिनेश सिंह, सुकुल राम, दीनानाथ ठाकुर, विनोद राय, पंकज मानसिंहका, संजय सिंह राजनेता, प्रकाश कुशवाहा, संतोष गोंड़, योगेंद्र चौहान, अशोक प्रजापति, कृष्णा सिंह, राजा राम सिंह, विजय सिंह कुशवाहा, विमलेंद्र कुमार बबलू, आजाद सिंह राठौर समेत कई लोग मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments