वी के ग्लोबल अस्पताल के नि:शुल्क चिकित्सा शिविर से 500 मरीजों को राहत ..

इस अवसर पर उन्होंने पड़ियारी गांव स्थित मिडिल स्कूल में एक अतिरिक्त कमरा बनवाने के लिए भी घोषणा की है. अस्पताल प्रबंधन द्वारा जल्द ही कमरे का निर्माण कर उसे स्कूल प्रबंधन के सुपुर्द कर दिया जाएगा. उन्होंने मौके पर उपस्थित ग्रामीणों से यह वादा किया कि इस गाँव हर छह माह में एक नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाएगा.









- मुफ्त चिकित्सकीय परामर्श के साथ-साथ पर नि:शुल्क दवाओं का भी वितरण
- विभिन्न रोगों के विशेषज्ञ चिकित्सकों ने शिविर में दी अपनी सेवाएं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के प्रतिष्ठित अस्पताल वी के ग्लोबल के बैनर तले जिले के सीमावर्ती इलाके पड़ियारी में एक चिकित्सकीय शिविर का आयोजन किया गया. इस दौरान न सिर्फ नि:शुल्क चिकित्सकीय परामर्श दिया गया बल्कि मुफ्त में दवाओं का भी वितरण हुआ. जानकारी देते हुए अस्पताल के निदेशक डॉ वी के सिंह ने बताया कि अस्पताल के द्वारा समय-समय पर इस तरह के आयोजन किए जाते रहते हैं. ताकि हर व्यक्ति तक बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं पहुंच सके. उन्होंने कहा कि नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में तकरीबन 500 लोगों को विशेषज्ञ चिकित्सकों के द्वारा मुफ्त में परामर्श दिया गया साथ ही मरीजों के बीच नि:शुल्क दवाओं का भी वितरण किया गया.




उन्होंने बताया कि इस अवसर पर उन्होंने पड़ियारी गांव स्थित मिडिल स्कूल में एक अतिरिक्त कमरा बनवाने के लिए भी घोषणा की है. अस्पताल प्रबंधन द्वारा जल्द ही कमरे का निर्माण कर उसे स्कूल प्रबंधन के सुपुर्द कर दिया जाएगा. उन्होंने मौके पर उपस्थित ग्रामीणों से यह वादा किया कि इस गाँव हर छह माह में एक नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाएगा.


मौके पर चिकित्सा शिविर के अतिरिक्त एक सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया जिसमें उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों को पुष्प कुछ तथा माला प्रदान कर उनका सम्मान किया गया. वहीं, मेधावी स्कूली विद्यार्थियों को स्कूल बैग देकर पुरस्कृत किया गया. डॉक्टर एस०एन० पांडेय डॉक्टर गोपाल डॉक्टर शिखा राय, डॉक्टर अखलाक अंसारी तथा पूर्व सैनिक संघ के जिलाध्यक्ष रामनाथ सिंह तथा धर्मेंद्र सिंह तथा पुरुष व महिला चिकित्सा कर्मी मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments