वीडियो : बैंक प्रबंधक पर कातिलाना हमला, रास्ते से गुजर रहे चिकित्सक ने बचाई जान ..

वह प्रतिदिन की भांति ब्रह्मपुर से लौटकर बस स्टैंड पहुंचे जहां से वह पैदल ही उतरकर बाइपास रोड में अपने भाई के घर पर जा रहे थे. इसी बीच किसी अज्ञात शख्स ने पीछे से उन पर किसी धारदार हथियार से प्रहार कर दिया, जिससे कि उनका सिर फूटने के साथ-साथ एक हाथ फैक्चर हो गया है. 




- नगर थाना क्षेत्र के बाइपास रोड की है घटना

- विश्वामित्र अस्पताल में किया जा रहा है इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर बैंक ऑफ इंडिया के ब्रह्मपुर शाखा के प्रबंधक पर कातिलाना हमला किए जाने का मामला सामने आया है घटना रात तकरीबन 9:00 बजे की है. घायल बैंक प्रबंधक को रास्ते से गुजर रहे विश्वामित्र अस्पताल के निदेशक राजीव झा एवं उनके सहयोगी मानवेंद्र कुमार के द्वारा सड़क से उठाकर अस्पताल पहुंचाया गया तथा उनका इलाज शुरू करने के साथ ही परिजनों को सूचना भी दी गई.



बाद में मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि आदर्श कुमार बैंक ऑफ इंडिया के ब्रह्मपुर शाखा के प्रबंधक हैं. वह प्रतिदिन की भांति ब्रह्मपुर से लौटकर बस स्टैंड पहुंचे जहां से वह पैदल ही उतरकर बाइपास रोड में अपने भाई के घर पर जा रहे थे. इसी बीच किसी अज्ञात शख्स ने पीछे से उन पर किसी धारदार हथियार से प्रहार कर दिया, जिससे कि उनका सिर फूटने के साथ-साथ एक हाथ फैक्चर हो गया है. घटना के बाद वह बेसुध होकर सड़क पर गिर पड़े. तभी अचानक से गुजर रहे चिकित्सकों की नजर उन पर पड़ गई और उनकी जान बची. उधर मामले में जांच करने पहुंची पुलिस ने कहा कि घायल की चोट के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है कि चोट कैसे लगी? ना जा रहा है कि किसी वाहन ने टक्कर मार दी होगी.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments