कट्टा तथा छह जिंदा कारतूस के साथ नवनिर्वाचित सरपंच गिरफ्तार ..

पुलिस वह पुलिस को देखते ही भागने लगा लेकिन, उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया. उसके पास से एक देसी कट्टा तथा 315 बोर के छह जिंदा कारतूस बरामद किए गए. पकड़े गए सरपंच के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया.



- नावानगर थाना क्षेत्र से पुलिस ने किया गिरफ्तार
- आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नावानगर प्रखंड के देवनपुरा मोड़ के समीप से पुलिस में हथियार व जिंदा कारतूस के साथ एक नवनिर्वाचित सरपंच को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस पिछले दिनों 11 नंबर लख के समीप हुई हत्या मामले के अभियुक्त को पकड़ने के लिए निकली थी. टीम का नेतृत्व एसडीपीओ गोरख राम कर रहे थे. 



इसी बीच नावानगर थाना क्षेत्र के देवनपुरा मोड़ के समीप एक युवक दिखाई दिया. पुलिस वह पुलिस को देखते ही भागने लगा लेकिन, उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया. उसके पास से एक देसी कट्टा तथा 315 बोर के छह जिंदा कारतूस बरामद किए गए. पकड़े गए सरपंच के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया.

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपित सिकरौल लख निवासी गोरखनाथ सिंह का पुत्र पवन कुमार है. वह सिकरौल पंचायत का नवनिर्वाचित सरपंच है जो कि बालू की ठीकेदारी में मुंशी का कार्य करता है.





Post a Comment

0 Comments