वीडियो : फुटपाथी दुकानदारों के पक्ष में धरना जारी, पदाधिकारी का पुतला दहन ..

कहा कि दुकानदारों की मांग बिल्कुल जायज है. कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रामनारायण ने जो कि एनएसयूआई के पूर्व छात्र नेता भी है के साथ हम सभी छात्र कंधे से कंधा मिला कर चलने को तैयार हैं. जल्द ही यदि इनकी मांगों को अक्षरसः नहीं माना गया तो एनएसयूआई सड़क पर उतर कर संघर्षपूर्ण आंदोलन करने को बाध्य हो जाएगी. 



- कहा, मांगे पूरी होने तक चलता रहेगा विरोध
- धरने में शामिल हुए एनएसयूआई के नेता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बुधवार को नगर परिषद कार्यालय के बगल में स्थापित वेंडिंग जोन परिसर में जिला कांग्रेस कमिटी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राम नारायण के नेतृत्व में सत्यदेव गंज मार्केट समिति से जुड़े दुकानदारों का बेमियादी धरना बुधवार को दूसरे दिन भी जारी रहा. इस दौरान नप कार्यपालक पदाधिकारी का पुतला भी फूंका गया. धरने के दौरान दिन भर अलग-अलग संगठन के नेताओं द्वारा धरनास्थल को संबोधित किया जाता रहा. इसी कड़ी में सर्वप्रथम  संबोधित करते हुए रामनारायण ने कहा कि आज इस कड़कड़ाती ठंढ में इस बेमियादी धरने के दूसरा दिन है लेकिन, नगर परिषद के पदाधिकारियों के कानों पर जूं नहीं रेंग रही है. अगर समय रहते प्रशासन द्वारा आंदोलन को गंभीरतापूर्वक नहीं लिया गया तो जनाक्रोश बढ़ता जाएगा और इसके परिणामों की जिम्मेवारी पूरी तरह से नगर परिषद प्रशासन की होगी. 



इसके बाद एनएसयूआई के नेशनल कोऑर्डिनेटर अनुराग राज त्रिवेदी ने संबोधित करते हुए कहा कि दुकानदारों की मांग बिल्कुल जायज है. कांग्रेस व्यवसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रामनारायण ने जो कि एनएसयूआई के पूर्व छात्र नेता भी है के साथ हम सभी छात्र कंधे से कंधा मिला कर चलने को तैयार हैं. जल्द ही यदि इनकी मांगों को अक्षरसः नहीं माना गया तो एनएसयूआई सड़क पर उतर कर संघर्षपूर्ण आंदोलन करने को बाध्य हो जाएगी. 


बक्सर की आवाज के इंद्रजीत चौबे ने कहा कि, नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी शायद बक्सर के इतिहास से वाकिफ नहीं है, जनांदोलनों को नज़रंदाज़ करना उन्हें इतना भारी पड़ेगा कि उन्हें रातों को नींद नहीं आएगी. वर्तमान नप प्रशासन आकंठ भ्रष्टाचार में डूब चुका है, और इसके पापों का घड़ा फूटने में जरा भी देर नहीं है. धरने के दौरान 2 बजे दोपहर में धरनार्थियों और फुटपाथी दुकानदारों द्वारा नगर परिषद कार्यालय के समक्ष कार्यपालक पदाधिकारी का पुतला फूंक कर आक्रोश प्रकट किया गया.

कार्यक्रम में रामनारायण, इंद्रजीत चौबे, अरुण कुमार सिंह, मुकेश कुमार खरवार, आदर्श आज़ाद, टीएलएफ बक्सर से अध्यक्ष अनिल कुमार, राजेश कुमार, सगीर अहमद, राजेन्द्र प्रसाद गया, शयकम बाबू एनएसयूआई से अनुराग राज त्रिवेदी, विशाल खरवार, कांग्रेस आईटी सेल से विनय ओझा मोo असलम, रामप्रवेश पटेल, विक्की कुमार, मनोज तरहा, गणेश तुरहा, ललिता देवी, तीन कौड़ी तुरहा, अजय कुमार जायसवाल, असलम कुरैशी, श्याम बाबू जायसवाल उपस्थित थे.





Post a Comment

0 Comments