वीडियो : यात्री से चलती ट्रेन में हुई लूट, बरुना के समीप ट्रैक पर फेंका ..

स्थानीय लोगों के द्वारा घायल गंभीर रूप से व्यक्ति को बक्सर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है. यात्री के पास से मिले कागजातों के आधार पर उसकी पहचान की गई तथा उसके परिजनों को भी घटना की सूचना दी गई. 



- अज्ञात अपराध कर्मियों ने दिया घटना को अंजाम, 
- गंभीर हालत में इलाजरत हैं आरा के ट्रांसपोर्टर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड के बरुना रेलवे स्टेशन पर बीती रात मगध एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे एक रेल यात्री से लूटपाट करने के बाद उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया गया. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा घायल गंभीर रूप से व्यक्ति को बक्सर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है. यात्री के पास से मिले कागजातों के आधार पर उसकी पहचान की गई तथा उसके परिजनों को भी घटना की सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद परिजन अस्पताल में पहुंच गए हैं और घायल को बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र लेकर जा रहे हैं.

घटना के संदर्भ में आरा के रामनगर निवासी घायल अविनाश कुमार दूबे (30 वर्ष) के चाचा रविंद्र दूबे ने बताया कि अविनाश ट्रांसपोर्टर हैं और वह मगध एक्सप्रेस में सवार होकर आरा से बक्सर नगर के चीनी मिल मोहल्ले में अपनी बहन के घर आ रहे थे उनके पास 50 हज़ार रुपये भी थे जिसको उन्होंने अपने पैंट के पिछली जेब में रखा हुआ था। इसी बीच बरुना रेलवे स्टेशन के समीप अज्ञात अपराध कर्मियों ने उनसे पैसे छीन लिए और उन्हें ट्रेन से नीचे धक्का दे दिया.

मामले में विश्वामित्र अस्पताल के चिकित्सक डॉ. राजीव झा ने बताया कि घायल व्यक्ति के सिर में गंभीर चोट आई है तथा उनका हाथ में फ्रैक्चर है, रात को जब वह घायल अवस्था में उनके यहां पहुंचे थे तो उसी दौरान उन्होंने अपने साथ हुई लूटपाट की घटना को बताया था. उनका इलाज किया जा रहा है फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर है.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments