वीडियो : कैलाश स्मृति पर्व सह सम्मान समारोह, उपमुख्यमंत्री समेत कई मंत्री होंगे शामिल ..

बताया कि स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र का जन्म स्थान बक्सर है, यहां से निकल कर उन्होंने देश के विभिन्न पदों को सुशोभित किया. भाजपा उत्थान में उनका जो योगदान है उसे भूला नहीं जा सकता. उन्होंने बताया कि दिन में 1:00 बजे यह कार्यक्रम स्थानीय श्याम वाटिका में आयोजित होगा.

 




- कैलाशपति मित्र चेतना परिषद के बैनर तले आयोजित हो रहा है कार्यक्रम
- कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे एसडीएम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भाजपा के संस्थापकों में शामिल तथा गुजरात के पूर्व राज्यपाल स्व. कैलाशपति मिश्र की याद में कैलाश स्मृति पर्व सह सम्मान समारोह का आयोजन स्थानीय श्याम उत्सव वाटिका में किया जा रहा है. कार्यक्रम गुरुवार यानि कल आयोजित हो रहा है, जिसमें सूबे के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद मुख्य अतिथि तथा उद्घाटन कर्ता के रूप में वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में उद्योग मंत्री सैय्यद शाहनवाज हुसैन, पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी, खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम, श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा तथा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार तिवारी शिरकत करेंगे.




जानकारी देते हुए आयोजन कर्ता कैलाशपति मिश्र चेतना परिषद के संयोजक शशि भूषण, स्मृति पर्व आयोजन समिति के सचिव मिथिलेश पांडेय एवं भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश नेता सौरभ तिवारी ने बताया कि ने बताया कि स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र का जन्म स्थान बक्सर है, यहां से निकल कर उन्होंने देश के विभिन्न पदों को सुशोभित किया. भाजपा उत्थान में उनका जो योगदान है उसे भूला नहीं जा सकता. उन्होंने बताया कि दिन में 1:00 बजे यह कार्यक्रम स्थानीय श्याम वाटिका में आयोजित होगा. उधर कार्यक्रम के आयोजन की सूचना पर एसडीएम धीरेंद्र मिश्रा मौके पर पहुंचे और उन्होंने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया उन्होंने बताया कि यह निरीक्षण को उप- मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर की जा रही व्यवस्थाओं के मद्देनजर किया गया है.








Post a Comment

0 Comments