वीडियो : चिराग पासवान ने सरकार पर लगाया हत्याओं का आरोप ..

सीधा प्रहार करते हुए कहा कि सत्ताधारी दल के मुखिया अब तक पीड़ित लोगों के परिजनों से मिलने के लिए नहीं पहुंचे हैं इससे शर्मनाक और क्या हो सकता है जबकि चुनाव प्रचार के दौरान हर दल व पार्टी के लोग इन लोगों के यहां वोट मांगने के लिए पहुंच जाते हैं. 







- कहा, बिहार में गुजरात मॉडल शराब बंदी लागू करने की थी जरूरत
- मृतक के परिजनों से मुलाकात के बाद जमकर निकाली सरकार पर भड़ास

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौगाईं का अमसारी गांव इन दिनों राजनीतिक दलों के लोगों के लिए हॉट स्पॉट बन गया है. लोग यहां पहुंचकर अपने-अपने ढंग से सरकार और प्रशासन पर वार करते नजर आ रहे हैं. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के बाद लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी रविवार को अमसारी गांव पहुंचे तथा उन्होंने पीड़ित लोगों के परिजनों से मुलाकात की मुलाकात के पश्चात उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यहां शराब पीने से जो मौतें हुई हैं वह मौतें नहीं बल्कि हत्याएं हैं जिसके लिए राज्य सरकार की गलत नीति जिम्मेदार है. शराब बंदी का कानून बिल्कुल ही गलत है. यहां इसका गुजरात मॉडल लागू किया जाना चाहिए था.





उन्होंने कहा कि जिस प्रकार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री रहते हुए गुजरात में शराबबंदी लागू की थी ठीक उसी प्रकार से बिहार में भी शराबबंदी होनी चाहिए थी लेकिन, यहां गुजरात मॉडल लागू करने के बजाय असंभव को संभव करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा प्रहार करते हुए कहा कि सत्ताधारी दल के मुखिया अब तक पीड़ित लोगों के परिजनों से मिलने के लिए नहीं पहुंचे हैं इससे शर्मनाक और क्या हो सकता है जबकि चुनाव प्रचार के दौरान हर दल व पार्टी के लोग इन लोगों के यहां वोट मांगने के लिए पहुंच जाते हैं. चिराग पासवान अपने निर्धारित कार्यक्रम से तकरीबन 20 मिनट विलंब से पहुंचे थे. मृतक के परिजनों से मुलाकात करने के बाद पटना के लिए प्रस्थान किया.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments