नगर के दो रेस्टोरेंट दो दिनों के लिए सील ..

बताया कि कोरोना संक्रमण के फैलाव को देखते हुए गृह विभाग के द्वारा जारी निर्देशों के आलोक में दुकानों संचालन के दौरान यह निर्देश दिया गया है कि दुकानदार प्रतिष्ठान के अंदर मास्क पहनेंगे तथा ग्राहकों को भी मास्क पहनकर आने के लिए प्रयोग करेंगे.





- रात 8:00 बजे के बाद भी खुले होने के कारण की गई कार्रवाई
- आज बंद रहे, कल भी नहीं खोले जा सकेंगे रेस्टोरेंट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  संक्रमण काल में प्रकार की दुकानों को रात्रि 8:00 बजे तक बंद कर दिए जाने का निर्देश दिया गया है. ऐसा नहीं करने वाले लोगों के विरुद्ध प्रशासन के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. पिछले दिनों जहां दो दुकानों को दो दिनों के लिए सील किया गया था वहीं, एक बार फिर दो रेस्टोरेंट दो दिनों के लिए सील किए गए हैं. 30 और 31 तारीख को इन दुकानों का संचालन नहीं किया जा सकेगा.




इस बाबत जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि कोरोना संक्रमण के फैलाव को देखते हुए गृह विभाग के द्वारा जारी निर्देशों के आलोक में दुकानों संचालन के दौरान यह निर्देश दिया गया है कि दुकानदार प्रतिष्ठान के अंदर मास्क पहनेंगे तथा ग्राहकों को भी मास्क पहनकर आने के लिए प्रयोग करेंगे. आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी दुकानों को रात्रि 8:00 से पूर्व बंद कर देने का निर्देश दिया गया है. ऐसा नहीं करने वालों के विरुद्ध बिहार संक्रमण महामारी कोविड-19 नियमावली के तहत कार्यवाही करने का निर्देश है. इसी क्रम में 29 जनवरी की रात्रि को नगर भ्रमण के दौरान यह पाया गया कि नगर के सिंडिकेट के समीप स्थित परिवार रेस्टोरेंट रात्रि 9:48 एवं नगर के सत्यदेव मिल के समीप स्थित पाहवा रेस्टोरेंट 9:32 खुला हुआ था. ऐसे में दोनों प्रतिष्ठानों को 30 एवं 31 जनवरी तक सील कर दिया गया है.






Post a Comment

0 Comments