तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत दो घायल ..

अनियंत्रित हो गई और सड़क छोड़कर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई. माना जा रहा है कि कार काफी रफ्तार में थी जिसके कारण एक बार नियंत्रण खोने के बाद चालक कार पर दोबारा नियंत्रण नहीं कर सका, जिसके कारण कार पलटी मारते हुए सड़क के किनारे गड्ढे में चली गई. 
सड़क के किनारे गड्ढे में गिरी कार 








- चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर लाडुपुर नारा के समीप हुआ हादसा
- चौसा की तरफ से बक्सर जा रही थी कार, मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा बक्सर मुख्य मार्ग पर लाडू पुर के नारा के समीप एक तेज रफ्तार कार अचानक से अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में पलट गई. इस हादसे में कार सवार तीन लोग घायल हो गए जिनमें से गंभीर रूप से घायल एक युवक की मौत अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही हो गई जबकि घायलों को इलाज के लिए किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शाम तकरीबन 6:30 बजे चौसा से बक्सर की तरफ आ रही एक लग्जरी कार लाडूपुर के नारा के समीप अनियंत्रित हो गई और सड़क छोड़कर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई. माना जा रहा है कि कार काफी रफ्तार में थी जिसके कारण एक बार नियंत्रण खोने के बाद चालक कार पर दोबारा नियंत्रण नहीं कर सका, जिसके कारण कार पलटी मारते हुए सड़क के किनारे गड्ढे में चली गई. 

इस हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कार कार कई पलटिया खाते हुए गड्ढे में गिरी जिसके कारण कार सवार लोग भी बुरी तरह घायल हो गए. बाद में घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर निवासी रफीक अंसारी के 25 वर्षीय पुत्र साबिर अंसारी को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं दो अन्य घायलों को किसी निजी अस्पताल में ले जाया गया है. ऐसे में उनके बारे में ज्यादा जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है. 

मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कार सवार अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. इसके बाद घटना के बारे में पूरी जानकारी मिल पाएगी वहीं, मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसे पोस्टमार्टम कराने के पश्चात परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा.

















 














Post a Comment

0 Comments