चोरों ने लगाया बच्चों की डिजिटल शिक्षा पर ग्रहण, लाखों रुपयों के सामान चोरी ..

ग्रामीणों का कहना है कि राजपुर थाने में इन दिनों चोरी की घटनाएं बढ़ गई है. क्षेत्र के कई जगहों पर चोरी की घटनाएं हुई, लेकिन, अभी तक किसी भी चोरी की घटनाओं में पुलिस गिरफ्तारी तो दूर अब तक सुराग भी नही निकाल पायी. गश्त भी न होने से चोरो का मनोबल बढ़ा हुआ है.





- चौसा प्रखंड के डेहरी पंचायत स्थित आदर्श गंगा उच्च विद्यालय में हुई चोरी
- अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर उड़ा लिए लाखों रुपयों के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  प्रखण्ड के डिहरी पंचायत स्थित आदर्श गंगा उच्च विद्यालय में सोमवार की रात्रि कुछ अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ लाखों के इलेक्ट्रानिक उपकरण उड़ा ले गए. इस घटना की जानकारी तब हुई जब मंगलवार की सुबह विद्यालय खोलने पहुंचे हेडमास्टर ने स्कूल के कक्ष का ताला टूटा देखा, इसकी सूचना राजपुर थाने के अलावा प्रखण्ड प्रमुख व मुखिया को दी. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरी की घटना की जांच की वहीं, स्कूल प्रबन्धक द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने हेतु आवेदन दिया गया है.



विद्यालय के हेडमास्टर शिवजी सागर ने बताया कि  शनिवार की दोपहर स्कूल बन्द कर सभी शिक्षक घर चले गए. रविवार व सोमवार को छुट्टी थी. इसी बीच रात्रि पहर कुछ अज्ञात चोर चोरी करने वाले पुरे औजार के साथ विद्यालय में पहुंचे जहा गैस कटर से लोहे का दरवाजा काटा व ताला तोड़ अंदर पहुंचे जहा रखी बड़ी एल सी डी टीवी, इन्वर्टर, बैटरी, प्रिंटर, कम्प्यूटर व अन्य उपकरण आसानी से लेकर चम्पत हो गए. मंगलवार को जब विद्यालय खोलने शिक्षकों के साथ स्कूल पहुंचा तो अंदर के कक्ष का दरवाजा टूटी हालत में पाया गया. वही अंदर का दृश्य देख सभी अचंभित रह गए. सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण गायब मिले, जिसकी कीमत लाखों में है.


इस घटना की सूचना राजपुर थानाध्यक्ष, प्रखण्ड प्रमुख व मुखिया को दी गई. वहीं, अज्ञात चोरों के विरुद्ध हेडमास्टर द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज हेतु आवेदन दिया गया है. इधर, ग्रामीणों का कहना है कि राजपुर थाने में इन दिनों चोरी की घटनाएं बढ़ गई है. क्षेत्र के कई जगहों पर चोरी की घटनाएं हुई, लेकिन, अभी तक किसी भी चोरी की घटनाओं में पुलिस गिरफ्तारी तो दूर अब तक सुराग भी नही निकाल पायी. गश्त भी न होने से चोरो का मनोबल बढ़ा हुआ है.















Post a Comment

0 Comments