गांजे की खेप के साथ बुजुर्ग कारोबारी गिरफ्तार ..

सूचना के आलोक में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मठिया के समीप छापेमारी की जहां एक भी व्यक्ति को 5 किलो 200 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उनके पास से पांच हज़ार रुपये नगद और तराजू तथा और बाट भी बरामद किया. 





- सिमरी थाना के पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- गुप्त सूचना के आधार पर रामपुर मठिया के समीप से हुई गिरफ्तारी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाने की पुलिस शराब तस्करों के विरुद्ध अभियान चलाने के साथ-साथ मादक पदार्थों के तस्करों के विरुद्ध भी अभियान चला रही है. चूंकि सिमरी का इलाका पूर्व से ही गांजा तस्करी के लिए कुख्यात रहा है. ऐसे में पुलिस की चुनौतियां और भी बढ़ जा रही है. मादक पदार्थों के कारोबारियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने 5 किलो 200 ग्राम गांजा के साथ एक वृद्ध को गिरफ्तार किया जिसे जेल भेज दिया गया है.


जानकारी देते हुए डुमरांव एसडीपीओ राज ने बताया है कि सिमरी थाने की पुलिस को सोमवार को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति रामपुर मठिया के मंदिर के समीप मादक पदार्थ बेच रहे हैं. सूचना के आलोक में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मठिया के समीप छापेमारी की जहां एक भी व्यक्ति को 5 किलो 200 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उनके पास से पांच हज़ार रुपये नगद और तराजू तथा और बाट भी बरामद किया. गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान डुमरी निवासी नीरज कुमार के रूप में हुई है. उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया.


















Post a Comment

0 Comments