वीडियो : ट्रक ने दोस्तों को कुचला, एक की मौत, विरोध में चार घंटे सड़क जाम ..

अजय साह की मृत्यु हो गई वहीं, कमलेश कुमार घायल हो गए. बताया जा रहा है कि कमलेश कुमार ट्रक के बीचो-बीच हो गए थे जिनसे उनके केवल कंधों में चोट आई है जबकि, अजय साह के शरीर पर ही ट्रक के पहिए चढ़ गए थे, जिससे कि उनकी मौके पर मौत हो गई.
रोती-बिलखती पत्नी को सांत्वना देते लोग, इनसेट में मृतक की तस्वीर



सड़क जाम करते लोग


- जिले के कोरान सराय थाना क्षेत्र के स्थानीय बाज़ार के कांधी मैदान के पास हुआ हादसा
- मृतक की पत्नी को मुआवजा और नौकरी देने की मांग को लेकर हुआ विरोध 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के कोरान सराय के थाना क्षेत्र के स्थानीय बाज़ार के समीप कांधी मैदान के पास अहले सुबह तकरीबन 4:45 बजे स्टेट हाईवे 120 पर हुई एक सड़क दुर्घटना में टहलने के लिए जा रहे दो दोस्त  तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में ले जाया गया जहां गंभीर रूप से घायल एक की मौत हो गई जबकि दूसरे मित्र का इलाज चल रहा है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस के द्वारा की जा रही वसूली को दुर्घटना का कारण बताते हुए विरोध स्वरूप बाज़ार बंद कर सड़क जाम कर दिया. लोगों का यह भी कहना था कि इलाज में भी देरी हुई है उसे कारण अजय की मौत हो गई है.




इस घटना के बाद दिन में 2:00 बजे से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया जबकि, घटना के विरोध में कोरानसराय बाजार की दुकानें भी बंद रखी गई. लोग डीएम-एसपी मौके पर बुलाने तथा मृतक की पत्नी को तत्काल मुआवजा और सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे थे. बाद में शाम तकरीबन 6:00 बजे डुमरांव एसडीएम कुमार पंकज तथा एएसपी राज ने मौके पर पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया.
मौके पर पहुंचे एसडीएम व एएसपी


दरअसल, कोरान सराय निवासी पन्नालाल साह के 45 वर्षीय पुत्र अजय साह अपने मित्र तथा कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के रात्रि पहरी कमलेश कुमार के साथ पिछले सात वर्षों से ज्यादा समय से सुबह-सुबह टहलने के लिए जाया करते थे मंगलवार को भी प्रतिदिन की भांति टहलने के लिए कांधी मैदान में जा रहे थे इसी बीच एक तेज रफ्तार ट्रक उन्हें रौंदते हुए निकल गया. दोनों को अस्पताल में ले जाया गया जहां गंभीर रूप से घायल अजय साह की मृत्यु हो गई वहीं, कमलेश कुमार घायल हो गए. बताया जा रहा है कि कमलेश कुमार ट्रक के बीचो-बीच हो गए थे जिनसे उनके केवल कंधों में चोट आई है जबकि, अजय साह के शरीर पर ही ट्रक के पहिए चढ़ गए थे, जिससे कि उनकी मौके पर मौत हो गई.
घटना के बारे में बताते मृतक के दोस्त


पुलिस से बचकर भाग रहा था ट्रक चालक :

इस दुर्घटना में जीवित बचे एकमात्र प्रत्यक्षदर्शी कमलेश कुमार ने बताया कि को सराय के पुलिस स्टेट हाईवे पर ट्रकों से अवैध वसूली कर रही थी संभवत: इसी वसूली से बचकर भागने के क्रम में ट्रक तेज रफ्तार में आया और सड़क के दूसरे किनारे फिर जा रहे दोनों दोस्तों को रौंदता हुआ निकल गया. उन्होंने कहा कि ऐसे में पुलिस कर्मियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments