जुए के अड्डे पर छापेमारी, दो गिरफ्तार ..

बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के आदर्श नगर में कुछ लोग बैठकर जुआ खेल रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने बताई हुई जगह पर छापामारी की लेकिन पुलिस को देखते ही कुछ जुआरी मौके से फरार हो गए. पुलिस फरार हुए जुआरियों को को चिन्हित करते हुए उन्हें पकड़ने के फिराक में लगी हुई है.






 
- नगर थाना क्षेत्र के आदर्श नगर में संचालित हो रहा था जुए का अड्डा
- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के आदर्श नगर में पुलिस ने जुए के अड्डे पर छापेमारी करते हुए दो जुआरियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि आदर्श नगर मोहल्ले में जुए के अड्डे संचालित किए जा रहे हैं, जिसके आलोक में पुलिस ने एक टीम बनाकर जुए के अड्डे पर मंगलवार को छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने पाया कि एक दर्जन युवक बैठ कर जुआ खेल रहे हैं. पुलिस को देखते ही लगभग 10 जुआरी मौके से फरार हो गए लेकिन, दो जुआरी पुलिस के हत्थे चढ़ गए जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. 


गिरफ्तार जुआरियों के पास से पुलिस ने एक ताश की गड्डी और पंद्रह सौ रुपये बरामद किए. जुआरियों की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के गजाधर गंज निवासी जितेंद्र राम और सुनील कुमार के रूप में हुई है. 

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के आदर्श नगर में कुछ लोग बैठकर जुआ खेल रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने बताई हुई जगह पर छापामारी की लेकिन पुलिस को देखते ही कुछ जुआरी मौके से फरार हो गए. पुलिस फरार हुए जुआरियों को को चिन्हित करते हुए उन्हें पकड़ने के फिराक में लगी हुई है साथ ही साथ जुए के अड्डे के संचालक को भी चिह्नित करने की कोशिश की जा रही है.


















Post a Comment

0 Comments