वीडियो : तेजस पटना-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस पर बक्सर के समीप पथराव ..

उन्होंने अपने पोस्ट में पीएमओ इंडिया तथा रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को भी टैग किया है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय संपत्ति का ढंग से नुकसान करना अत्यंत ही चिंताजनक है. यह कृत्य देशद्रोह से कम नहीं संभव है कि यह किसी गहरी साजिश का भी हिस्सा हो. 





- बेगूसराय जिले के भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष ने फेसबुक पोस्ट से दी जानकारी
- घटना को बताया गहरी साजिश का हिस्सा, त्वरित जांच की रखी मांग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : तेजस पटना-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस पर बक्सर में पथराव किए जाने की बात सामने आई है. सोमवार को इसी ट्रेन से पटना से दिल्ली की यात्रा कर रहे बेगूसराय के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रंजीत सिंह ने इस बात की जानकारी अपने फेसबुक के द्वारा दी है. उन्होंने बताया है कि वह एसी सेकंड क्लास के एस-2 में यात्रा कर रहे थे. इसी बीच बक्सर के समीप जोरदार आवाज हुई. देखा तो खिड़की के शीशे टूटे हुए थे. संभवत: किसी सिरफिरे ने पत्थर चलाया था. 


बाद में इस बात की सूचना रेल में सवार आरपीएफ तथा अन्य रेल कर्मियों को दी गई तो उन्होंने अन्य बोगियों की जांच की, जिसके बाद यह ज्ञात हुआ कि दो अन्य बोगियों में भी ऐसा ही हुआ है. उन्होंने अपने पोस्ट में पीएमओ इंडिया तथा रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को भी टैग किया है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय संपत्ति का ढंग से नुकसान करना अत्यंत ही चिंताजनक है. यह कृत्य देशद्रोह से कम नहीं संभव है कि यह किसी गहरी साजिश का भी हिस्सा हो. उन्होंने इस घटना की त्वरित जांच की मांग भी की है.

मामले में आरपीएफ के अधिकारी भी विशेष जानकारी देने से बच रहे हैं हालांकि, इस बात की पुष्टि उनके द्वारा भी की गई है कि ट्रेन पर पथराव हुआ है लेकिन, घटनास्थल के बारे में वह स्पष्ट बताने से परहेज कर रहे हैं.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments