वीडियो : शादी के 10 साल बाद भी नहीं कम हुआ ससुरालियों का लोभ, विवाहिता को घर से निकाला ..

ससुराल वाले उससे मारपीट के साथ मानसिक प्रताड़ना भी देते थे.  मारपीट के बाद पीड़िता किसी तरह से घटना की जानकारी अपने मायके वालों को दी. घटना को लेकर दोनों पक्षों के बीच कई स्तर पर मामले को सलटाने का प्रयास भी किया गया, लेकिन मामला नहीं सलटा.  

 




- न्यायालय ने दिया था ससुराल में रहने का आदेश
- अब प्रताड़ित कर रहे हैं पति समेत अन्य लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दहेज के लिए विवाहिता के साथ मारपीट कर उसे उसकी 8 वर्षीय बच्ची के साथ घर से निकालने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता ने मामले में महिला थाना में ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.पुलिस मामले दर्ज करते मामले की जांच कर रही है. मामले में उसने बताया है कि दहेज प्रताड़ना को लेकर कोर्ट में मामला चल रहा है तथा न्यायालय के आदेश अनुसार ही वह अपने ससुराल में रहने आई थी लेकिन, ससुराल वाले उसे काफी प्रताड़ित कर रहे हैं.


बताया जाता है कि इटाढ़ी थाना क्षेत्र के विद्यापति की पुत्री विजयलक्ष्मी की शादी वर्ष 2012 में शहर के कॉलेज गेट निवासी मुरलीधर मिश्रा के पुत्र सुजीत कुमार के साथ हुई थी. शादी के बाद कुछ दिन तक ठीक ठाक रहा. लेकिन उसके बाद ससुराल वाले दहेज के लिए उसे लगातार प्रताड़ित करते रहे. पीड़िता ने पुलिस को बतााया कि पिछले दिनों उसके ससुराल वालों ने मारपीट कर जलाने का प्रयास भी किया. ससुराल वाले उससे मारपीट के साथ मानसिक प्रताड़ना भी देते थे.  मारपीट के बाद पीड़िता किसी तरह से घटना की जानकारी अपने मायके वालों को दी. घटना को लेकर दोनों पक्षों के बीच कई स्तर पर मामले को सलटाने का प्रयास भी किया गया, लेकिन मामला नहीं सलटा.  

पीड़िता ने थक हार कर घटना को लेकर महिला थाना में  पति, सास, ससुर समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.  पुलिस मामला दर्ज करते ही मामले की जांच में जुट गई. महिला थानाध्यक्ष कंचन कुमारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments