गंगा में डूबे बच्चे का शव बरामद ..

जीवित्पुत्रिका व्रत के दौरान ही पुत्र को खो देने के गम में सरोज खरवार की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन के द्वारा जिउतिया पर्व को लेकर सुरक्षा के तमाम दावे किए गए थे लेकिन, गंगा घाटों पर एक गोताखोर भी मौजूद नहीं था ऐसे में दुर्भाग्यपूर्ण रूप से यह घटना सामने आई है.



- जिउतिया के दिन  गंगा स्नान करने के दौरान हुआ था हादसा
- गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गया था बच्चा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के दुल्लहपुर पंचायत के खैरा पट्टी निवासी एक बच्चा गंगा नदी में डूब गया था 24 घंटे के बाद सोमवार को उसका शव बरामद कर लिया गया. बताया जा रहा है कि किशोर अपने दो दोस्तों के साथ गंगा में स्नान करने गया हुआ था. इस दौरान गहरे पानी में जाने के कारण तीनों दोस्त डूबने लगे लेकिन, स्थानीय लोगों के प्रयास से दो किशोरों को बचा लिया गया जबकि, एक बच्चा डूब गया. बाद में मौके पर सदल बल पहुंचे तिलक राय हाता ओपी के थानाध्यक्ष संतोष कुमार के द्वारा उसकी तलाश की जा रही थी सोमवार को उसका शव घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर नदी से बरामद किया गया. मृतक के परिजनों को प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा पारिवारिक सहायता राशि के रूप में 20 हज़ार रुपये की राशि दी गई.


दरअसल, सिमरी प्रखंड के दुल्लहपुर पंचायत के खैरा पट्टी गांव निवासी सरोज खरवार का 12 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार अपने दोस्तों के साथ गंगा स्नान के लिए गया हुआ था, उसके साथ उसके दो अपने दोस्त भी गंगा में स्नान कर रहे थे. इसी बीच यह हादसा हो गया. पुलिस तथा स्थानीय गोताखोर धीरज की तलाश कर रहे हैं वहीं, जीवित्पुत्रिका व्रत के दौरान ही पुत्र को खो देने के गम में सरोज खरवार की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन के द्वारा जिउतिया पर्व को लेकर सुरक्षा के तमाम दावे किए गए थे लेकिन, गंगा घाटों पर एक गोताखोर भी मौजूद नहीं था ऐसे में दुर्भाग्यपूर्ण रूप से यह घटना सामने आई है.











Post a Comment

0 Comments