वीडियो : तकनीकी खराबी से दिल्ली-हावड़ा मुख्य रेल मार्ग पर घंटों रुका रहा परिचालन ..

हावड़ा-दिल्ली मुख्य रेल मार्ग के डाउन लाइन का परिचालन लगभग साढ़े तीन घंटा प्रभावित रहा. खराबी के कारण आधा दर्जन ट्रेनों को विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर रोकना पड़ा जिससे कि यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बाद में खराबी को दुरुस्त किए जाने के बाद परिचालन सामान्य हुआ.





- मालगाड़ी के इंजन में आई थी तकनीकी खराबी
- तकरीबन साढ़े घंटे बाद परिचालन हुआ सामान्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डीडीयू-दानापुर रेलखंड के रघुनाथपुर-बिहिया रेलवे स्टेशनों के बीच बनाही रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी के इंजन में तकनीकी खराबी आ जाने के कारण हावड़ा-दिल्ली मुख्य रेल मार्ग के डाउन लाइन का परिचालन  लगभग साढ़े तीन घंटा प्रभावित रहा. खराबी के कारण आधा दर्जन ट्रेनों को विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर रोकना पड़ा जिससे कि यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बाद में खराबी को दुरुस्त किए जाने के बाद परिचालन सामान्य हुआ.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डीडीयू दानापुर रेल खंड के रघुनाथपुर और बिहिया रेलवे स्टेशन के बीच मालगाड़ी के इंजन का पेंटो टूट गया था, जिसके कारण कई एक्सप्रेस तथा पैसेंजर ट्रेन विभिन्न रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही. इस दौरान डुमरांव रेलवे स्टेशन पर 12370 डाउन देहरादून-हावड़ा कुंभ एक्सप्रेस रात 20:19 से 23:42 खड़ी रही. इसके अतिरिक्त टुड़ीगंज में 13484 डाउन फरक्का एक्सप्रेस, रघुनाथपुर में 13210 डाउन डीडीयू-पटना सवारी गाड़ी, बक्सर में 12334 डाउन विभूति एक्सप्रेस, चौसा में 13202 डाउन लोकमान्य तिलक-पटना एक्सप्रेस, जमानियां में 03170 डाउन कोलकाता स्पेशल, धीना में 12506 नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस सहित कई एक्सप्रेस एवं पैसेंजर ट्रेनें अलग-अलग स्टेशनों पर खड़ी रही. जिसके चलते डाउन लाइन में रेल यातायात पूरी तरह ध्वस्त रहा. वहीं रेलकर्मियों के काफी प्रयास के बाद परिचालन शुरु हुआ. बक्सर रेलवे स्टेशन प्रबंधक राजन कुमार ने बताया कि रात में तकनीकी समस्या के कारण ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हुआ था लेकिन अब परिचालन सामान्य है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments