किशोर के अप्राकृतिक यौनाचार का वीडियो वायरल करने वाला हम उम्र दोस्त गिरफ्तार ..

मामले में पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले किशोर को गिरफ्तार कर लिया है. मामले का मुख्य आरोपी पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. अप्राकृतिक यौनाचार के शिकार किशोर ने अपने बयान में यह बताया था कि उसका वीडियो वायरल करने वाला एक दूसरा किशोर है जो उसका दोस्त ही है. 




- मुख्य आरोपी अपने पूर्व में ही कर दिया है न्यायालय में आत्मसमर्पण
- इंटरनेट पर वीडियो वायरल करने का आरोपी किशोर भी गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव में पिछले दिनों एक किशोर के साथ अप्राकृतिक यौनाचार तथा उसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने के मामले में पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले किशोर को गिरफ्तार कर लिया है. मामले का मुख्य आरोपी पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. अप्राकृतिक यौनाचार के शिकार किशोर ने अपने बयान में यह बताया था कि उसका वीडियो वायरल करने वाला एक दूसरा किशोर है जो उसका दोस्त ही है. ऐसे में उसके बयान के आधार पर पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. इसी बीच वह पुलिस गिरफ्त में आ गया. अब इसे किशोर न्याय परिषद के समक्ष प्रस्तुत करते हुए उसके आदेशानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.




मामले में थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि कुछ माह पूर्व एक किशोर के सिमरी थाना क्षेत्र के रामोपट्टी गांव निवासी उमा साहू नामक एक अमीन के द्वारा अप्राकृतिक यौनाचार किया गया था. यह घटना सावन के अंतिम सोमवार को कारित की गई थी. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित परिवार में मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस लगातार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही थी लेकिन, आरोपी फरार चल रहा था. इसी बीच आरोपी के द्वारा पीड़ित किशोर के परिजनों को धमकी देने का मामला भी सामने आया. इसके बाद में मामले में गिरफ्तारी के लिए अभियान तेज करने का निर्देश दिया गया. पुलिस की दबिश से परेशान अमीन ने 9 सितंबर को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था जिसे न्यायालय के आदेशानुसार पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.







Post a Comment

0 Comments