अत्याधिक नशा करने के कारण युवक की मौत, साथी गंभीर ..

चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. प्रारंभिक जांच में जो बात सामने आई है उसके मुताबिक दोनों युवक अत्याधिक नशे में थे और इसी नशे की वजह से एक युवक की जान चली गई. मौके से पुलिस को नशे के लिए प्रयोग की गई सिरिंज तथा पाउडर जैसा पदार्थ मिला है. 





- कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर राजपुर के दैत्यरा बाबा मोड़ के समीप मिले थे दोनों
- अभी भी इलाजरत है एक युवक, पास मिले सफेद पाउडर की हो रही जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर राजपुर के दैत्यरा बाबा मोड़ के समीप शुक्रवार की सुबह अचेतावस्था में पड़े दो युवकों को बरामद किया गया, जिन्हें पुलिस के द्वारा राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. प्रारंभिक जांच में जो बात सामने आई है उसके मुताबिक दोनों युवक अत्याधिक नशे में थे और इसी नशे की वजह से एक युवक की जान चली गई. मौके से पुलिस को नशे के लिए प्रयोग की गई सिरिंज तथा पाउडर जैसा पदार्थ मिला है. 




मामले में मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह राजपुर थाने की पुलिस गश्त पर निकली हुई थी. इसी बीच दैत्यरा बाबा के समीप सड़क के किनारे दो युवक पड़े हुए दिखाई दिए. तुरंत ही पुलिस ने उन्हें उठाकर सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया लेकिन, मौके पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर दिव्या सागर के द्वारा पुरैनी गांव निवासी दीनानाथ सिंह के 25 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार सिंह को मृत घोषित कर दिया गया जबकि उसी गांव के कमलेश्वर सिंह के 22 वर्षीय पुत्र राजकुमार सिंह को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया, जहां फिलहाल वह इलाजरत हैं. 

पास में मिला शरीर में सफेद पाउडर, जांच जारी :

राजपुर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि युवक जहां गिरे हुए थे वहां एविल नामक दवा की शीशियां एवं सिरिंज तथा पाउडर युक्त एक पदार्थ बरामद किया गया जिसे जांच के लिए भेजा गया है.







Post a Comment

0 Comments