वीडियो : मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास : सांसद ने कहा - अथक प्रयास के बाद पूरा हुआ सपना, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भड़के ..

कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान दो माह पूर्व ही प्रधानमंत्री ने सभी राज्यों को मिलाकर कुल 75 हज़ार रोजगार देने का वादा किया था जिसके लिए सरकारों को निर्देशित किया गया था. फिर भी अगर मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस तरह की बात कहते हैं तो यह उनका बड़बोलापन ही है.



- शिलान्यास समारोह के दौरान मौजूद रहे डुमरांव व ब्रह्मपुर विधायक
- उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने किया पलटवार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को वर्चुअल रूप से डुमरांव में 500 बेड के मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास कर दिया. इसके निर्माण के लिए 515 करोड़ रुपये की योजना स्वीकृत की गई है. कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री साहब बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे तेजस्वी यादव के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि बिहार मॉडल को अपनाकर केंद्र सरकार रोजगार देने की योजना बना रही है. 

उन्होंने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान दो माह पूर्व ही प्रधानमंत्री ने सभी राज्यों को मिलाकर कुल 75 हज़ार रोजगार देने का वादा किया था जिसके लिए सरकारों को निर्देशित किया गया था. फिर भी अगर मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस तरह की बात कहते हैं तो यह उनका बड़बोलापन ही है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास और भूमि पूजन उनके द्वारा वर्ष 2018 में किया गया था लेकिन, फिर मामला न्यायालय में चला गया था. न्यायालय में भी उन्होंने पैरवी करते हुए मामले की जल्द सुनवाई कराई, जिससे आज मेडिकल कॉलेज के निर्माण का रास्ता साफ हो गया.





शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान समाहरणालय स्थित सभागार में केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार, ब्रह्मपुर विधायक शम्भूनाथ यादव, डुमरांव विधायक डॉ अजित सिंह के साथ कई नेता और जिले के कई अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े हुए थे. जैसे ही डुमरांव मेडिकल महाविद्यालय सह अस्पताल का शिलान्यास किया गया, पूरा सभागार तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा.

इस दौरान मुख्यमंत्री के द्वारा पटना बापू सभागार, गांधी मैदान, पटना में राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था को आम जनों को सुलभ करने हेतु मुख्यमंत्री डिजिटल हेल्थ योजना का शुभारंभ तथा राज्य स्वास्थ्य समिति के द्वारा विभिन्न पदों पर चयनित अभ्यर्थियों का संविदा आधारित नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments