वरीय अधिवक्ता का निधन, आज व्यवहार न्यायालय में आज ''नो वर्क''..

बताया कि वह लम्बे समय से बीमार थे और उनका इलाज चल रहा था. अधिवक्ता के निधन की जानकारी देते हुए जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव विन्देश्वरी पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय ने बताया कि नई बाजार ब्लॉक निवासी मृदुभाषी तथा मिलनसार स्वभाव के धनी व्यक्ति थे.





- लम्बे समय से बीमार चल रहे थे अधिवक्ता
- वर्ष 1970 से बतौर अधिवक्ता थे कार्यरत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: व्यवहार न्यायालय के वरीय अधिवक्ता रामानुज पाण्डेय का निधन हो गया है. पुत्र आनंद कुमार उर्फ रिंकू पांडेय ने बताया कि वह लम्बे समय से बीमार थे और उनका इलाज चल रहा था. अधिवक्ता के निधन की जानकारी देते हुए जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव विन्देश्वरी पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय ने बताया कि नई बाजार ब्लॉक निवासी मृदुभाषी तथा मिलनसार स्वभाव के धनी व्यक्ति थे. रामानुज पाण्डेय ने वर्ष 1970 से न्यायालय में बतौर अधिवक्ता कार्य शुरू किया था. 

उन्होंने बताया कि अधिवक्ता के निधन के कारण साथी अधिवक्ता मंगलवार को न्यायिक कार्यों से विरत रहेंगे. उनकी याद में अधिवक्ता संघ के द्वारा एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर दिवंगत अधिवक्ता को श्रद्धा सुमन अर्पित किए जाएंगे. पुत्र रिंकू पांडेय ने बताया कि तीन नवम्बर को उनके नया बाज़ार ब्लॉक मोड़ पर स्थित आवास पर श्रदांजलि सभा व ब्रह्मभोज का आयोजन किया गया है. 











Post a Comment

0 Comments